ग्लैमर की दुनिया में चमकने लगा ग्‍लैमरस दिवा ऋतु श्री का जलवा

ग्लैमर की दुनिया में इन दिनों झारखंड की रहने वाली बाला ऋतु श्री का जलवा चमकने लगा है। उनका टीवी सीरियल से शुरू हुआ सफर फिल्मों तक पहुंच गया है। आये दिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस रूप को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ऋतु की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

इन दिनों ऋतु डीडी किसान पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘आंनदी गांव की लाडली’ के माध्यम से घर घर तक पहुंच गई है। इसके साथ ही वह ‘विघ्नहर्ता गणेश’ सीरियल में भी काम कर रही हैं। उन्होंने अपने अभिनय का जलवा हिंदी फिल्म ‘कुली नम्बर 1’ और ‘फौजी कॉलिंग’ में भी दिखाया है।

ऋतु श्री चुकी फैशन डिजाइनर से अभिनय के फील्ड में कदम रखा है, इसलिए ऋतु के पास फैशन को लेकर अलग तरह का सेंस है। जिसकी झलक उनके ड्रेस सेंस में देखने को मिलता है। यह ड्रेस सेंस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है। उनके चाहने वाले भी उन्हें अलग अलग ड्रेस में देखना चाहते हैं।

ऋतु कहती है कि वह हर तरह के ड्रेस में अपने को कंर्फटेबल महसूस करती है, इसलिए वह हर तरह की ड्रेस पहनती हैं। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने में उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है। यही वजह है कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे उनके चाहने वाले जनकर लाइक कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like