स्क्रीनिंग के दौरान लड़की के साथ दोहराई गई काबिल की कहानी

स्क्रीनिंग के दौरान लड़की के साथ दोहराई गई काबिल की कहानी , सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ को टिकिट खिड़की पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फैन्स इसे पसंद भी कर रहे हैं। मगर कटक में फिल्म देखने के दौरान एक लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ जो वो शायद कभी नहीं भूल पाएगी। जानकारी के मुताबिक मेडिकल की पढ़ाई करने वाले चार लड़कों ने ‘काबिल’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक लड़की के साथ बदतमीजी की।

बुधवार को कटक स्थित थिएटर में फिल्म देखने के दौरान लड़कों ने लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया था। गुरूवार को इस मामले में लड़की ने कॉलेज के चार सीनियर लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता ने बताया, ‘फिल्म में दिखाए गए रेप सीन के दौरान लड़कों ने भद्दे कमेंट किए थे। इस पर जब पीड़िता ने आपत्ति ली तो लड़कों ने उसके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। आरोपियों ने पीड़िता को इंटरवल के दौरान भी परेशान किया।’

पीड़िता ने बताया, ‘चूंकि चारों लड़के मेरे ही सीनियर्स थे इसलिए मुझे लड़कों से माफी भी मांगना पड़ी। यह कोई छोटी बात नहीं थी।’ आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 294, 354, 509, 34 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। ओडिसा के मंगलाबाग पुलिस स्टेशन में इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई है।

इसमें कहा गया है कि आरोपियों ने ‘काबिल’ देखने के दौरान लड़की का शोषण किया। रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता एमबीबीएस के चौथे साल की स्टूडेंट है। वो कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में पढ़ती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like