गिन्नी वेड्स सनी के क्लासिक लव सॉन्ग को जुबिन नौटियाल ने दी आवाज़

गिन्नी वेड्स सनी के म्यूज़िक के माध्यम से, फिल्मी शादी के गीतों ने शानदार वापसी की है। हालही में फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इस फिल्म का म्यूज़िक एल्बम लॉन्च किया था, हमें पता है कि इस फिल्म में ज़्यादातर पार्टी नंबर्स हैं।

गिन्नी वेड्स सनी में फिर चला एक ऐसा गाना है जो इस अल्टीमेट वेडिंग म्यूज़िक एल्बम में सबसे अलग है, जिसे आज रिलीज़ किया गया। फिर चला किसी अपने से अलग होने और फिर उसे भूलकर जीवन में आगे बढ़ने पर आधारित है, इस रूहानी गीत को पायल देव ने कंपोज किया है, कुनाल वर्मा द्वारा लिखा गया है, और  इस गाने को जुबिन नौटियाल ने स्वरबद्ध किया है।

सोनी म्यूज़िक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर- मार्केटिंग सानूजीत भुजबल का मानना है कि ” हमनें इस गाने का सारा भार पायल देव पर सौंप दिया जो बतौर कंपोजर अपनी प्रतिभा से श्रोताओं को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।

यह गाना ज़ुबिन नौटियाल के लिए ही बना है, उनके चार्टबस्टर गाने लोग सुनना पसंद करते हैं। मैं पायल देव की संगीतकारी , कुनाल की कलमकारी, और ज़ुबिन की जादुई आवाज़ को लेकर पॉजिटिव हूं कि फिर चला यह गाना हमारे प्लेलिस्ट में काफी समय तक बरकरार रखेगा।”

म्यूज़िक कंपोजर पायल देव का मानना है कि “फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में ज़्यादातर पैपी और मज़ेदार वेडिंग सॉन्ग्स हैं। इस एल्बम में फिर चला उन दो गानों में से एक है जो बहुत अलग है। मुझे यकीन था कि ज़ुबिन से बेहतर इस गाने को कोई और नहीं निभा पाएगा। मैं इस गाने की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं, उम्मीद करती हूं कि लोग इसे जरूर पसंद करेंगे।”

जुबिन नौटियाल का मानना है कि ” फिर चला इस गाने में जिस प्रकार का म्यूज़िक है वह मेरा हमेशा से फेवरेट रहा है। मुझे खुशी है कि इस गाने के लिए मुझे चुना गया। एक नवोदित गायक के रूप में, मुझे हमेशा ऐसे गीतों से रूबरू कराया गया, जिनमें रूहानी भाव थे और ऐसे गाने गाना मुझे हमेशा से पसंद है।”

पायल देव द्वारा कपोज्ड, कुनाल वर्मा द्वारा लिखित, और जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए गिन्नी वेड्स सनी के गाने के ऑडियो वीडियो सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like