Categories: बॉलीवुड

रितेश की पत्नी होने पर मुझे गर्व है | जेनेलिया डिसूजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza), एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की बाइको यानि की पत्नी कहलाने पर गर्व महसूस करती है। और इसकी जानकारी जेनेलिया ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी। दरअसल जेनेलिया ने सोशल मीडिया पर रितेश का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन के जरिए बताया कि रितेश देशमुख की पत्नी होने पर उन्हें गर्व है।

जेनेलिया डिसूजा और रितेश कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में गए थे और उसी एपिसोड का एक छोटा सा क्लिक जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उस क्लिप में रितेश कह रहे हैं कि मैं जेनेलिया के हसबैंड के रूप में जाने, जाने पर गर्व महसूस करता हैं।

रितेश के उस क्लिप को शेयर कर जेनेलिया डिसूजा ने बहुत ही दिल जीतने वाला कैप्शन लिखा है। जेनेलिया ने लिखा, “तुम मुझे गर्व महसूस कराते हो रितेश देशमुख। दुनिया में जहाँ औरतों को बराबर का दर्जा पाने के लिए लगातार लड़ना पड़ता है, वहाँ मुझे एक जैसे ही ट्रीट किया जा रहा है। मुझे तुम्हें ये बताने की जरूरत है कि रितेश देशमुख की बाइको होने पर मुझे बहुत गर्व है।”

जेनेलिया डिसूजा के इस पोस्ट पर फैंस का बहुत प्यार देखने को मिल रहा है। फैंस दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। खासतौर पर दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग कमाल की है, जो इनके फैंस को भी बहुत पसंद आतीं है। 

आपको बता दे कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर रितेश, जेनेलिया और उनके बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो में रितेश और जेनेलिया अपने दोनों बच्चों के साथ दशहरा की पूजा करते नजर आ रहें हैं। 

फिलहाल दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनेलिया डिसूजा कई सालों से फिल्मी दुनिया से दूर है और अपनी पर्सनल लाइफ इंज्वाय कर रहीं हैं, वही रितेश आखिरी बार बड़े पर्दे पर “बागी3” में नजर आएंगे थे। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में थे। 

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More