मम्मी की शादी के लिए हो जाइए तैयार

मम्मी की शादी जी हां ये आने वाली फिल्म का नाम है। वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में, फिल्म की कहानी पर खूब जोर दिया जा रहा है। ऐसे में कई अलग तरह की फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसे सिनेमाप्रेमी भी हाथों हाथ ले रहे हैं।

इस राह में चलते हुए अब ‘मम्मी की शादी’ भी इस लीग में शामिल होने जा रही है। ‘मम्मी की शादी’ की कहानी उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक परिवार की कहानी होगी जिसका निर्देशन रविंद्र गौतम करेंगे, रविंद्र इसके पहले फिल्म इक्कीस तोपों की सलामी का निर्देशन कर चुके हैं। 

आपको बता दें, फिल्म मम्मी की शादी का नाम जितना दिलचस्प है उससे भी ज्यादा दिलचस्प फिल्म की कहानी होगी। इस फिल्म की कहानी में जुड़वां बच्चे अपनी दादी के साथ मिलकर अपनी विधवा मां लिए एक पति की तलाश करते नजर आएंगे।

जाहिर है कि कहानी समाज के उस हिस्से को छूने की कोशिश कर रही है जिसके बारे में लोग बातें तो खूब करते हैं लेकिन उस मुद्दे पर काम नहीं करते। सरकारें अपना काम करती हैं वहीं कुछ स्वयंसेवी संस्थाएं भी इस काम में लगी हुई हैं लेकिन बॉलीवुड से हुई ये पहल सराहनीय है।

अगर बात करें फिल्म की तो इस फिल्म को देखना इसलिए दिलचस्प होगा कि आखिर दोनों बच्चे अपनी दादी की मदद से कैसे अपनी मां की ज़िंदगी में दोबारा रंग भर पाते हैं। यही इस फिल्म का मार्मिक पहलू होता जो दर्शकों को अपनी ओर खींचेगा।

इस फिल्म के निर्माता ज़ीशान हैदर हैं जो इस फिल्म को एलिया प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज करेंगे। वहीं इस फिल्म की सह निर्माता केतकी पंडित मेहता हैं। निर्माताओं की मानें तो ये फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी। इस फिल्म की कास्टिंग इस दौरान चल रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।