गौरव झा की फिल्म ‘ना जाने दिल कहां खो गया’ कोरोना संकट के बाद शुरू होगी

गौरव झा और आदित्‍य मोहन स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘ना जाने दिल कहां खो गया’ की शूटिंग शुरू होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म के डायरेक्‍टर रतन राहा ने दी है। उन्‍होंने बताया कि कोरोना संकट के कारण हम घरों से बाहर तो नहीं निकल सकते हैं, लेकिन हमारी कोशिश थी कि हम एक प्रोजेक्‍ट तैयार करें और जैसे ही हम कोरोना को हरायें, वैसे ही नई फिल्‍म की शूटिंग में लग जायें।

वैश्विक महामारी कोरोना ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री  को बुरी तरह से प्रभावित किया है, जिसका असर फिल्म निर्माण पर भी खूब देखने को मिल रहा है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म बेहद शानदार और रोमांटिक होने वाली है। इसमें गौरव झा और आदित्‍य मोहन का जलवा खूब देखने को मिलेगा। फिल्‍म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। साथ ही इसका संगीत भी लोगों के दिल में बस जाने वाला होगा। अभी हम इसके हर बारिकियों पर ध्‍यान लगा रहे हैं। हमें उम्‍मीद है कि जब हमारी फिल्‍म रिलीज होगी, दर्शाकों को खूब पसंद आयेगी।

आपको बता दें कि चंद्र वर्षा इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘ना जाने दिल कहां खो गया’ के रायटर अनिल विश्‍वकर्मा हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर चंद्रेश मेहता हैं। फिल्‍म में गौरव झा और आदित्‍य ओझा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के संगीतकार अमन श्‍लोक हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। हालांकि फिल्‍म के लिए अभिनेत्री का चुनाव अभी नहीं हुआ, जिसकी तलाश जारी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like