गौहर खान को भी लपेेट लिया ट्रोलर ने, किए ऐेसे ऐसे कमेंट कि पूछो मत

गौहर खान को भी लपेेट लिया ट्रोलर ने, किए ऐेसे ऐसे कमेंट कि पूछो मत , सेलिब्रिटीज को इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल करना आम बात है। अभिनेत्री गौहर खान तो कई बार ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं और एक बार फिर से वे ट्रोल होने लगीं लेकिन इस बार मुद्दा काफी संवेदनशील है।

ट्रोलर ने गौहर को कहा कि आपको कुछ कहा मैंने और आपके फैंस को बुरा लगा। आपने कहा आप हर देश को प्यार करती हो। लेकिन आप ये बता दो कि इंडियन होते हुए आप कैसे पाकिस्तान से प्यार कर सकते हो। जब पाकिस्तान टेरेरिज्म को बढ़ावा देता है और हमारे सैनिकों को मार रहा है। कोई भी इंडियन पाकिस्तान को प्यार नहीं कर सकता।

दरअसल, हुआ यह है कि गौहर ने हाल ही में अपनी एक कैजुअल सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने अपने इस लुक के लिए अपने डिजाइनर को थैंक्स कहा। उन्होंने इस तस्वीर में एक प्यारी सी जैकेट पहन रखी थी। इसी दौरान किसी ने गौहर खान की तस्वीर पर लिख दिया कि अफसोस की बात है कि कल आपकी टीम मैच हार गयी, कोई नहीं नेक्सट टाइम मौका मिलेगा।

A post shared by GAUAHARKHAN (@gauaharkhan) on

इस पर गौहर ने उस ट्रोलर को टैग करते हुए अपनी बात लिखी कि मेरी कंट्री तो इंडिया है। लेकिन लगता है कि आप किसी और प्लेनेट से आये हैं और मैं हर कंट्री हर रिलीजन को रिस्पेक्ट करती हूं। लेकिन आप जैसी ओछी सोच रखने वाले लोग कभी जीत ही नहीं सकते। मैं आपके लिए फिर भी दुआ करूंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like