गार्गी पंडित को हो गई मोहब्बत, सोशल मीडिया पर खुल्लमखुल्ला इज़हार

गार्गी पंडित इश्क के चक्कर में किसी को दिल दे बैठी हैं। हलांकि इससे उनके लाखों फैन्स का दिल टूट जाएगा लेकिन गार्गी पंडित ने अपने प्यार का इज़हार सोशल मीडिया पर दिया है। भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस गार्गी पंडित बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही में उन्होंने इस बेबाकी का एक और उदाहरण दिया। अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए गार्गी ने लिखा- ‘बड़ी अजीब होती हैं ये यादें, कभी हंसाती हैं, कभी रूला देती है।’ सिर्फ इतना ही नहीं, इन लाइनों के साथ गार्गी ने हैशटैग में लिखा #Panditainlove।

हालांकि गार्गी पंडित ने इस इमोशनल की कोई वजह नहीं बताई है। लेकिन उनके फैन्स को उनकी ये पंक्तियां खूब पसंद आ रही हैं। जहां फैन्स उनकी पंक्तियों की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी इस तस्वीर के कायल हो गए हैं और इसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। गार्गी पंडित इस फोटो में बहुत ही कमाल की लग रही हैं।

इस इमोशनल मैसेज के पीछे उनका प्यार महादेव को लेकर था। उन्होंने साथ में हैथटैग के साथ लिखा महादेव आई लव यू। अब ये देखना होगा कि इस प्यार की कहानी के पीछे असल में है कौन। मगर उनके फैंस को उनकी ये तस्वीर और मैसेज इतना पसंद आ रहा है कि लगातार उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक्स की संख्या बढ़ती जा रही है।

कुछ दिन पहले एक पंजाबी वीडियो शेयर करके भी वह सुर्खियों में आ गई थीं। अब फैंस को उनके इस लव मैसेज के बाद उस गुडन्यूज का इंतजार है, जिसमें गार्गी अपने लव ऑफ लाइफ के बारे में कुछ खास शेयर करेंगी।

गार्गी सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव से पंगा लेने के लिए भी पहचानी जाती हैं। खेसारीलाल और गार्गी के बीच विवाद सुर्खियों में भी रहा था। अपने बेबाक अंदाज के लिए खास पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दों पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं।

हालांकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि जिस मिस्टर परफेक्ट का उन्हें इंतजार था। वह मिल गया है। गार्गी पंडित जल्द ही अपनी शादी की खबर दे सकती हैं। लंबे समय से उनके फैन्स को इस खबर का इंतजार है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Badi ajeeb hoti he ye yaadain ….. kbhi hasha deti he toh kbhi rula deti he #panditainlove #mahadevkideewani #mahadev🙏 #loveu❤️

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like