लीना मारिया पॉल के ब्यूटी पार्लर पर बदमाशों ने की अंधाधुन फायरिंग

लीना मारिया पॉल के ब्यूटी पार्लर पर कुछ बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की है। आपको बता दें कि लीना मारिया पॉल फिल्म ‘मद्रास कैफे’ और ‘बिरयानी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं।खबरों कीमानें शनिवार दोपहर करीब 2.30 बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने पनामपिल्ली स्थित लीना मारिया पॉल के ब्यूटी पार्लर पर ऑपन फायरिंग की है।

घटना के बाद पहुंची पुलिस सबूत जुटाने में लग गए हैं। पुलिस आसपास की जगह की भी छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस घटना में किसी बड़े गैंग के शामिल होने का शक है, क्योंकि बदमाशों के इस तरह खुलेआम फायरिंग करना लोगों के बीच दहशत फैलाना है। पुलिस का कहना है कि लीना मारिया पॉल को पहले भी धमकी भरे मैसेज और कॉल आ रहे थे,लेकिन उन्होंने इस मामलेमें इससे पहले कभी शिकायत नहीं की।

बताया जा रहा हैकि जिस समय बदमाशों ने फायरिंग की उस समय ब्यूटी पार्लर में कई ग्राहक मौजूद थे।वहीं लीना मारिया पॉल शहर के दूर तिरुवनंतपुरम में थीं। प्रत्यक्षदर्शी का कहना हैकि दोपहर को दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए और उन्होंने ब्यूटी पार्लर की बिल्डिंग पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने रवि पुजारी के नाम से लिखा एक पेपर भी छोड़ा है।

आपको बता दें किहिंदी व तमिल फिल्मों की अभिनेत्री लीना मारिया पॉल पर ठगी करने का आरोप लग चुकाहै। साल 2013 में उन्होंने धोखाधड़ी करने के आरोप में ब्वॉयफ्रेंड के साथ पुलिस से गिरफ्तार किया था। इस मामले में उन्हें तीन साल की सजा भी हुई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like