गणेश आचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में मामला दर्ज

गणेश आचार्य ने अंबोली पुलिस थाने ने शिकायत दर्ज कराई है। गणेश का आरोप है कि फेडेरेशन ऑफ सिने आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के दो सदस्यों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। गणेश का कहना है कि उन्हें ये धमकियां इसलिए मिली है क्योंकि वे एक डांस ग्रुप के प्रदर्शन में शामिल हुए।

गौरतलब है कि इससे पहले भी इस ग्रुप ने फेडेरेशन के सामने प्रदर्शन किया था। ये प्रदर्शन नॉन पेमेंट और हर्जाने के भुगतान न करने के चलते किया गया था। इन प्रदर्शनकारियों ने मुंबई रिजनल कॉन्ग्रेस कमिटी के चीफ संजय निरूपम का भी दरवाजा खटखटाया था ताकि वे इस मामले में दखलअंदाज़ी दे लेकिन ये मामला अभी तक सेटल नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई कांग्रेस चीफ संजय निरूपम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था। उन्होंने इस पत्र में डिमांड की थी कि राज्य सरकार को आरके स्टूडियो की प्रॉपर्टी को अधिगृहीत कर लेना चाहिए।

निरूपम का कहना था कि इंडस्ट्री के सबसे पुराने और लोकप्रिय स्टूडियो में शुमार आरके स्टूडियो को एक फिल्म म्यूज़ियम में तब्दील कर दिया जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आचार्य एक डांस ग्रुप का समर्थन कर रहे थे। ये डांस ग्रुप दरअसल अपने काम के लिए उचित हर्जाना मांग रहे थे और इसलिए प्रोटेस्ट कर रहे थे।

उसी दौरान एसोसिएशन के ऑफिस होल्डर्स गंगेशवर श्रीवास्तव और अशोक दुबे ने गणेश को कथित धमकी दी। इन्हीं धमकियों के बाद गणेश ने अंबोली पुलिस का रूख किया और थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि ‘हमें इस मामले में शिकायत मिली है और मामले की जांच हो रही है, जिन दो लोगों का नाम शिकायत में आया है, उन्हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया जाएगा।’ रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उन डांसर्स से भी पूछताछ करेगी जिन्हें कोरियोग्राफर गणेश आचार्य सपोर्ट कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like