रेप पर हॉलीवुड के एक्टर ने दिया शर्मनाक बयान, खुद पढ़िए क्या कहा उसने

रेप पर हॉलीवुड के एक्टर ने दिया शर्मनाक बयान, खुद पढ़िए क्या कहा उसने, हॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर हार्वी विंस्टीन के नाम से सामने आए यौन शोषण के मामलों के बाद हॉलीवुड से इस तरह के कई मामले प्रकाश में आ रहे हैं और मीडिया शोषण और असंवेदनशील बयान देने वाले पुरुष कलाकारों को हाइलाइट कर रह है।

बैटमैन का किरदार निभाने वाले एक्टर बेन अफलेक की एक रिपोर्टर को अपनी गोद में बिठाने वाली वीडियो वायरल होने के बाद अब ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में खाल द्रोगो का किरदार निभाने वाले जेसन मोमोआ का एक असंवेदनशील बयान सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रहा है। यह बयान जेसन ने 2011 में दिया था जहां उन्होंने कहा था कि उन्हें गेम ऑफ थ्रोन्स में सुंदर महिलाओं का रेप करते हुए मजा आया।

गेम ऑफ़ थ्रोन्स में इस ‘रेप’ के कई दृश्य दिखाए गए हैं और नग्नता व अश्लीलता के लिए यह शो विवादों में भी रहा है। जेसन, जो इन दिनों बेन अफलेक के साथ ही जस्टिस लीग में एक और सुपरहीरो एक्वामैन का किरदार निभा रहे हैं अब इस बयान को लेकर मुश्किल में नज़र आ रहे हैं।

जेसन के लिए ये पूरा मामला बेहद निराशाजनक है क्योंकि वो अपनी नई फ़िल्म जस्टिस लीग का इंतज़ार कर रहे हैं और बैटमैन बने बेन अफलेक के बाद उनका नाम ऐसी कंट्रोवर्सी में आ जाने के बाद ये फ़िल्म के लिए नुकसानदायक हो सकता है, इस बात को समझते हुए जेसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माफी मांगी है।

 

I APOLOGISE Aloha j

A post shared by Jason Momoa (@prideofgypsies) on

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like