गली गुलियां का ट्रेलर रिलीज़, एक बार फिर दिखेगा मनोज बाजपेयी का ज़बरदस्त अंदाज़

गली गुलियां का ट्रेलर रिलीज़, एक बार फिर दिखेगा मनोज बाजपेयी का ज़बरदस्त अंदाज़, मनोज बाजपेयी, नीरज काबी और रणवीर शौरी की फिल्म ‘गली गुलियां – इन दि सैडोज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गली गुलियां एक साइक्लोजिकल ड्रामा है। फिल्म में मनोज का किरदार रहस्यमई लग रहा है, जबकि नीरज काबी एक दफा फिर से ग्रे शेड में नजर आ रहे हैं। गली गुलियां का ट्रेलर में मनोज और नीरज के सीन इंटेस हैं और यह ​एक दमदार कहानी होने की ओर इशारा कर रहे हैं। खासकर, मनोज ‘अलीगढ़’ के बाद एक बार फिर से अपने रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। उनके एक्सप्रेशंस ‘गली गुलियां’ के एक सार्थक फिल्म होने का इशारा कर रहे हैं। फिल्म भारत से बाहर कई फिल्म फेस्टिवल्स में अपना जलवा बिखेर चुकी है।

मनोज बाजपेयी ने बीते दिनों फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के लॉन्च के मौके पर कहा था- ‘मुझे ‘गली गुलियां’ के कंटेंट ने सबसे ज्यादा आकर्षित किया है। जो रंगीन तस्वीर के दूसरे ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ पक्ष को देखता है। एक कलाकार के रूप में मुझे इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। कई बार फिल्में बहुत कुछ देती है। ‘गली गुलियां’ लंबे समय से मेरे दिल के करीब है। अब दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखकर मुझे ऐसा लगता है कि यह न सिर्फ मेरे लिए, बल्कि फिल्म में शामिल सभी लोगों के लिए स्पेशल बन गई है।’ फिल्म का निर्देशन दीपेश जैन ने किया है। फिल्म में शहाना गोस्वामी और नवोदित बाल कलाकार ओम सिंह भी मुख्य भूमिका में है।

फिल्म की कहानी पुरानी दिल्ली के आस-पास बुनी गई है। ट्रेलर में मनोज एक बच्चे को बचाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक सीन में रणवीर शौरी का किरदार मनोज बाजपेयी से कहता है कि तुम बच्चे को नहीं बल्कि खुद यहां से निकलना चाहते हो। फिल्म का ट्रेलर उत्सुकता जगाने वाला है। इस फिल्म के लिए बीते दिनों मेलबर्न में आयोजित हुए भारतीय फिल्म महोत्सव में मनोज बाजपेयी को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। फिल्म दुनियाभर में 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। मनोज बाजपेयी, नीरज काबी और रणवीर शौरी की कोर आॅडियंस के लिए यह फिल्म एक तोहफा हो सकती है। गली गुलियां का ट्रेलर लोग यू ट्यूब पर पसंद कर रहे हैं।

You might also like