‘तेरे नशे में चूर’ गाने में गजेंद्र वर्मा का नया अवतार

इंडी-पॉप म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार गजेंद्र वर्मा एकबार फिर अपने नए म्यूजिक वीडियो के साथ फैंंस को एंटरटेन करने के लिए वापस आ गए हैं, और उसका टाइटल है ‘तेरे नशे में चूर’। गजेंद्र वर्मा एक सेल्फमेड आर्टिस्ट है, और वो अपने ओरिजिनल म्यूजिक के लिए जाने जाते हैं।

इस नए म्यूजिक वीडियो में गजेंद्र वर्मा का नया रूप देखने को मिल रहा है। और साथ ही गाने में गजेंद्र और मानसी मोघे की सिजलिंग केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रहीं हैं।

बता दें गजेंद्र वर्मा ने पहले अपने गाने “एम्टीनेस” से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई। इसके बाद उनका गाना “तेरा घाटा”  २०१८  में रिलीज़ हुआ था, जो हिट हुआ और दुनिया भर में लाखों लोगों ने उसे गाने को पसंद किया और सुना।

फिर गजेंद्र वर्मा ने बैक टू बैट गाने जैसे- “जा जा जा”, “अब आजा”, “मैं और तू” और “जाना जाना” के अलावा भी कई और गाने जारी किए, जो थोडे़ इमोशनल थे। जहाँ गजेंद्र के गानों ने ओटीटी प्लेटफार्मों पर राज किया, वहीं म्यूजिकल स्टार ने हमारी प्लेलिस्ट पर राज किया। उनके पिछले रिलीज़ हुए गाने अभी भी सभी प्लेटफार्मों पर रूल कर रहे हैं।

गजेंद्र के इस म्यूजिक वीडियो में एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी है। “तेरे नशे में चूर” गाने को इस्तांबुल और तुर्की में शूट किया गया है। म्यूजिक वीडियो को सिंगर गजेंद्र वर्मा और मिस इंडिया यूनिवर्स मानसी मोघे पर बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। विक्रम सिंह के डायरेक्शन में बने इस गाने में दो लुटेरे और उनके प्यार की कहानी दिखाई गई है।

ये गाना म्यूजिक लेबल ‘वर्चुअल प्लानेट म्यूजिक’ के तहत प्रोड्यूस और रिकॉर्ड किया गया है, और इसने अब तक 9000+ ट्रैक लॉन्च किए हैं और इसमें 15 आर्टिस्ट हैं। ये म्यूजिक लेबल इंडिपेंडेंट म्यूजिक और फोकस्ड आर्टिस्ट के रिलीज़ को बढ़ावा देता है। यह लेबल फिल्मों सहित मनोरंजन के कई फील्ड के साथ ही अपनी इंडी-पॉप हिट रिलीज के लिए जाना जाता है।

गाने के बारे में बात करते हुए वर्चुअल प्लैनेट म्यूजिक के फाउंडर विक्रम सिंह ने कहा, “हम गजेंद्र के एक और ट्रैक के साथ वापस आकर बहुत खुश हैं और इस बार गाने में गजेंद्र का कुछ अलग अंदाज देखने को मिलेगा, और मुझे पूरा यकीन है कि ऑडियंस को यह जरूर पसंद आएंगा। गजेंद्र के साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है। “तेरे नशे में चूर” गाने के लिए सभी के प्यार और रिस्पांस का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

इस बार गजेंद्र ने अपने गाने में रोमांच, आकर्षण और जुनून पर ज्यादा फोकस किया है। अब जब गजेंद्र एक सही मुकाम पर पहुँच गए हैं तो वे अपने टैलेंट का एक्सपेरिमेंट भी कर रहे हैं। म्यूजिक वीडियो को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। गाने में गजेंद्र को इस तरह के किरदार में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और कमेंट्स कर गजेंद्र की तारीफ कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like