फ्राईडे का ट्रेलर रिलीज | गोविंदा और वरूण की ज़बरदस्त केमिस्ट्री

फ्राईडे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी हैं। वहीं फिल्म में गोविंदा के अपोजिट दिगांगना सूर्यवंशी हैं। गोविंदा लंबे समय के बाद  कॉमेडी से लब्रेज इस फिल्म से कमबैक कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में कॉमेडी की भरमार है।

गोविंदा के ऐसे-ऐसे डायलॉग है जिसे सुनकर 90 के दशक के ‘हीरो नंबर वन’ की याद ताजा हो जाती हैं। फ्राईडे का ट्रेलर देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में वरुण गोविंदा के साथ पूरी तरह से कॉमेडी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। अभिषेक डोगरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को साजिद कुरैशी ने पीवीआर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

बता दें, इस फिल्म में टीवी की एक्ट्रेस दिगांगना भी अभिनय कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिगांगना बिग बॉस के सीजन 9 में भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं।

ट्रेलर में एक जगह गोविंदा फर्राटे से डायलॉग डिलीवरी करते हैं कि देखने वाला देखता ही रह जाता है। फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ और ‘कुली’ जैसी फिल्मों में दो-दो हिरोइनों से रोमांस करने वाले गोविंदा इस फिल्म में भी ‘घरवाली बाहर वाली’ करते नजर आ रहे हैं।

वहीं फिल्म के ट्रेलर में वरुण शर्मा भी काफी फनी नजर आ रहे हैं। वरुण पहले ही फिल्मों में अपने काम से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। इस बार गोविंदा के साथ कॉमेडी कर के वरुण दर्शकों को और इंप्रेस करने आ रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like