मिष्टी चक्रवर्ती ने कहा फ्लाईकिंग फ़िल्म एकेडमी फ़िल्म उद्योग के लिए परफेक्ट

मिष्टी चक्रवर्ती का कहना है कि दिलीप साहू की फ्लाई किंग फिल्म एकेडमी, एक अच्छे, नियंत्रित और बढ़ते फिल्म उद्योग के लिए सही दिशा है। मिष्टी और रॉबी ग्रेवाल ने मुंबई में दिलीप साहू की फ्लाईकिंग फिल्म एकेडमी के शुभारंभ पर मीडिया से बातचीत की।

फ्लाई किंग फिल्म एकेडमी और दिलीप साहू की पहल के बारे में बात करते हुए, मिष्टी ने कहा, “सबसे पहले तो दिलीप सर को इस महान विचार के साथ आने के लिए बहुत-बहुत बधाई, और मुझे इस बात का अहसास अभी हुआ हैं की हमारे पास इस शिक्षा के लिए कोई सुविधा नहीं है। चूंकि प्रोडक्शन फिल्ममेकिंग की बेकबॉन हैं, तो उसकी एजुकेशन तो सबसे महत्वपूर्ण हो जाती है।”

“अच्छे नियंत्रित और बढ़ते फिल्म उद्योग के भविष्य के लिए, मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सही दिशा है। मैं इसका हिस्सा बनी हूँ, मुझे इस बात पर गर्व महसूस हो रहा हैं।”बता दे, मिष्टी हाल ही कंगना रनौत की फिल्म, मणिकर्णिका में एक अहम् भूमिका ने नजर आई थी। फेंस ने उनका काशीबाई के किरदार को बहुत सराहा हैं। 

लाइन प्रोडूसर और फ्लाईकिंग फिल्म एकेडमी के संस्थापक दिलीप साहू ने कहा कि वह 18 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और उन्हें प्रोडक्शन फील्ड फिल्ममेकिंग का महत्वपूर्ण पहलू होता हैं।”प्रोडक्शन पूरे उद्योग को कवर करता है, मैं 18 साल से प्रोडक्शन में काम कर रहा हूं और तब से मैंने इस क्षेत्र के लिए शिक्षा की कमी को नोटिस किया हैं! यह एकेडमी न केवल प्रोडक्शन की नॉलेज प्रदान करेगा, बल्कि इंडस्ट्री में प्लेसमेंट भी दिलवाएगी।”

फ्लाईकिंग फिल्म एकेडमी, इंडिया की सबसे बेहतरीन लाइन प्रोडक्शन कंपनी फ़्लाइकिंग एंटरटेनमेंट का एक ड्रीम प्रोजेक्ट हैं। एकेडमी एक केंद्रित, प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान करती है जो फिल्म निर्माण के सभी क्षेत्रों को कवर करती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like