हॉट फिगर होने के बाद भी बॉलीवुड में सुपर फ्लॉप रहीं ये तीन मुस्लिम अभिनेत्रियां

हॉट फिगर होना बॉलीवुड में सफलता की गारंटी नहीं है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जो फ्लॉप हो गई और कोई खास कमाल नही दिखा सकी। आज हम बॉलीवुड की उन 3 फ्लॉप मुस्लिम एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद खूबसूरत है पर उनका फ़िल्मी करियर फ्लॉप हो गया।

ज़रीन खान

ज़रीन को बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान खान को दिया जाता है। सलमान ने ही इन्हें अपनी फिल्म से वीर से लौंच किया था। जरीन खान का जन्म 14 मई 1987 को हुआ था। वीर के बाद उनकी लगातार फिल्में फ्लॉप होने की वजह से वह बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाई।

सोहा अली खान

सोहा अली खान बॉलीवुड के बड़े एक्टर सैफ अली खान की बहन और शर्मीला टैगोरे की बेटी है। इनका का जन्म 4 अक्टूबर 1978 को हुआ था और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म दिल मांगे मोर से की थी। और उन्होंने अपने पुरे फ़िल्मी कैरियर में सिर्फ एक ही हिट फिल्में दी है और उनकी वह फिल्म रंग दे बसंती थी इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया लेकिन उनकी सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुई।

सना खान

सना खान का जन्म 21 अगस्त 1988 को मुंबई में हुआ था वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और डांसर भी है और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी लगातार फिल्मे फ्लॉप होने की वजह से उनका फिल्मी कैरियर ऊंचाइयों को नहीं छू पाया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like