मेरे लिए फिटनेस बहुत महत्वपूर्ण है | तरुण खन्ना

मुंबई 23 नवंबर 2020: तरुण खन्ना जिन्हें दंगल टीवी की देवी आदि पराशक्ति पर भगवान शिव के रूप में देखा जा सकता है, अपने दर्शकों से एक बात साझा करते है जो उन्होंने अपने पिता से सीखा था और अब वह अपने बेटे को सिखाते हैं।

प्रत्येक व्यक्ति के पास एक संरक्षक है, जिसके माध्यम से वे एक सार्थक जीवन जीने के लिए अपनी गुणवत्ता को विकसित करते हैं। लोगों के कुछ मूल्य हैं जो वे जीवन के लिए संजोते हैं और इसे आगे बढ़ने पर विश्वास करते हैं ताकि पीढ़ियां उनके साथ उस गुणवत्ता को हमेशा के लिए संरक्षित रख सकें।

तरुण खन्ना कम उम्र से ही फिटनेस पर विश्वास करते थे और इसका कारण उनके पिता स्वर्गीय श्री धर्मवीर खन्ना हैं। आगे तरुण खन्ना ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, मेरे लिए फिटनेस बहुत महत्वपूर्ण है और यह चीज़ मेरे पिता ने मुझे बहुत स्पष्ट किया था। वे वह थे जिन्होने मुझे फिटनेस की सभी छोटी बारीकियों को सिखाया। वह मेरे स्कूल के

दिनों में रोज सुबह 5:30 बजे मुझे जगाते थे । उन्होंने सुनिश्चित किया कि मैं नियमित रूप से कसरत करूं। यहां तक ​​कि वह हर सुबह मेरे साथ दौड़ते थे और मुझे कई तरह के व्यायाम करवाते थे । वे वह थे जिन्होंने मुझमें फिटनेस कल्चर को उकेरा था। ”

इस बारे में बात करते हुए कि तरुण खन्ना ने इस आदत को कैसे आगे बढ़ाया उसपर उन्होंने साझा किया, “परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए मै मेरे बेटे आदम्य के साथ व्यायाम करता हूं। वह केवल छह साल का है और मैंने पहले ही उसे सिखाया है कि पुश-अप, योग कैसे करते है, क्योंकि मानसिक फिटनेस भी बहुत महत्वपूर्ण है।

इसलिए मैं और मेरा बेटा हर हफ्ते कम से कम तीन सत्र करते हैं जहां हम योग और तैराकी करते हैं। दौड़ना, साइकिल चलाना, पुश-अप्स करना कुछ ऐसा है जो वह करता है। और इसलिए उसके साथ व्यायाम करना मुझे उतना ही अच्छा लगता है जितना मुझे मेरे पिता के साथ महसूस होता था ।

यह कहने में कुछ भी गलत नहीं है कि तरुण खन्ना ने अपने पिता के नक्शेकदम का पालन किया और उसने अपने आप को वास्तव में अच्छी तरह से तैयार किया। दंगल टीवी पर देवी आदि पराशक्ति की दिव्य गाथा सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे देखें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like