डिज्नी को कैरी फिशर की मौत के बाद मिलेंगे बीमे के 5 करोड़ डॉलर

डिज्नी को कैरी फिशर की मौत के बाद मिलेंगे बीमे के 5 करोड़ डॉलर , हॉलीवुड अभिनेत्री कैरी फिशर के निधन के चलते डिज्नी को पांच करोड़ डॉलर (करीब 340 करोड़ रुपये) मिलेंगे। दोनों के बीच “स्टार वार्स” की तीन फिल्मों को लेकर हुए करार का बीमा कराया गया था।

फिशर की मौत के सदमे से अगले ही दिन उनकी मां और हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डेबी रेनाल्डस ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया था। बीमा कंपनी के सूत्रों के अनुसार, बीमा के तहत लॉयड्स ऑफ लंदन कांट्रैक्ट प्रोटेक्शन कवर का भुगतान करेगी। फिशर की मौत से कुछ समय पहले ही “स्टार वार्स : एपिसोड 8” की शूटिंग पूरी हुई थी।

“स्टार वार्स” की अभिनेत्री फिशर का पिछले मंगलवार को निधन हो गया था। उन्हें लंदन से लॉस एंजिलिस की उड़ान के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसके बाद बनने वाली “स्टार वार्स : 9” में भी उनकी अहम भूमिका की उम्मीद थी। इसके साल 2019 में आने की संभावना थी। हालांकि इसके पहले ही उनका निधन हो गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like