खिचड़ी के लिए तैयार हो जाइये, इस बार होगी ज्यादा चटपटी

स्टार प्लस पर शुरु होगा खिचड़ी का नया सीजन

खिचड़ी के लिए तैयार हो जाइये, इस बार होगी ज्यादा चटपटी, एक समय में साराभाई वर्सेज साराभाई और खिचड़ी जैसे सीरियल लोगों के वीकेंड को खुशनुमा बनाने के लिए काफी होते थे। इन सीरियल्स से कम समय में ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इन सीरियल्स की वजह से वीकेंड में रंग भर जाते थे। काफी लम्बे समय से यह खबर आ रही थी कि खिचड़ी एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाने आएगा। बता दें कि आज इस शो के पहले प्रोमो को रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि हंसा और प्रफुल्ल की शानदार जोड़ी एक बार फिर से आपको हंसाने आ रहे है।

बता दें कि इस सीरियल का प्रसारण स्टार प्लस पर किया जाएगा। आगामी 14 अप्रैल से इसको प्रसारित किया जाना है। इस सीरियल में भी अनंग देसाई, राजीव मेहता, जे डी मजेठिया, सुप्रिया पाठक और वंदना पाठक मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इसी के साथ रत्ना पाठक शाह, रेणुका शहाणे और दीपशिखा नागपाल भी इस सीरियल में नजर आएंगी। इस सीरियल में हर एक किरदार के तकियाकलाम लोगों को खूब पसंद आते थे। बाबुजी का प्रफुल्ल ‘तू तो गधा है’ और हिमांशु का ‘किसी को पता नहीं चलेगा’ तकियाकलाम लोगों के जहन में इस कदर बसे हुए है कि उसे भूल पाना मुश्किल है।

बता दें कि इस बार खिचड़ी एक जबरदस्त ट्विस्ट के साथ लोगों के सामने आएगा। बात की जाए रिलीज हुए प्रोमो की तो इसमें सभी किरदार नाव पर बैठे हुए नजर आ रहे है। इस दौरान सभी की बाते इतनी मजेदार है कि आपको अंदाजा लग जाएगा कि भले ही इस सीरियल में ट्विस्ट नया हो लेकिन आपको इसमें भी वहीं पुराना वाला फ्लेवर ही मिलेगा। जाहिर है कि इस सीरियल के चाहने वालों के लिए ये एक बहुत अच्छी खबर है। प्रोमो के साथ ही अब दर्शकों को भी इस सीरियल का इंतज़ार नहीं करना होगा।

You might also like