“राग म्यूजिक ऑफ लाइफ” का फर्स्ट ऑफीशियल पोस्टर जारी

“राग म्यूजिक ऑफ लाइफ” के मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट ऑफीशियल पोस्टर जारी कर दिया है। इस फिल्म में राजपाल यादव, भारती, सुधा चंद्रन, यशपाल शर्मा, मिलिंद गुनाजी, राकेश बेदी और मोहन जोशी जैसे बेहतरीन कलाकार है।

राग म्यूजिक ऑफ लाइफ का डायरेक्शन अरविंद त्रिपाठी ने किया है, जबकि इसे केके मुंधड़ा और पीयूष मुंधड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म की कहानी नजीर कुरैशी ने लिखी है।

राग म्यूजिक ऑफ लाइफ की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो हालत का शिकार हो कर बुंदेलखंड से मुंबई जैसे शहर में पहुँचती है जहाँ उसे किडनैप करके रेड लाइट एरिया में बेच दिया जाता है। अपने जीवन में ऐसा समय आने पर वह परिस्थितियों से किस तरह लड़ती है, ये इस कहानी का सब से दिलचस्प पॉइंट है। 

मीडिया से बातचीत करते हुए डायरेक्टर अरविंद त्रिपाठी ने कहा कि, “ज़िंदगी की सच्चाइयां और हालात  इंसान को बहुत कुछ सीखा देते है हुए कई बार उससे अपने आप से मिला देते है. हमारी फिल्म की कहानी भी ऐसी ही एक औरत की कहानी है जो हालात का शिकार हो कर अपने आप को उनसे लड़ने के लिए तैयार करती है और इसी जद्दोजहद में खुद से मिल पाती है।

आपको बता दे कि राग म्यूजिक ऑफ लाइफ की कहानी मधु नामक एक लड़की की कहानी है जो बेधिया समुदाय से है और जिनकी संस्कृति और पेशा दोनों ही नाच गाना है. लेकिन मधु पुरानी परंपरा को बदलना चाहती है, पर उसकी शादी कर दी जाती है।  इतना ही नहीं, बल्कि वो बुंदेलखंड से मुंबई आती है और बाजार में बेच दी जाती है।  एक औरत की ताकत का अंदाजा तब लगता है जब वो अपने आत्म सम्मान के लिए कुछ भी कर गुज़रती है.

दिलचस्प बात यह है कि राग म्यूजिक ऑफ लाइफ बॉलीवुड उन आखिरी कुछ फिल्मों में से एक है, जिसे स्वर्गीय सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया है। फिल्म 2021 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like