प्रिया प्रकाश वारियर का बोनी कपूर पर निशाना | पहले फिल्म देखें फिर विरोध करें

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली सोलो लीड फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस फिल्म का टीजर जारी होते ही दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के परिवार और चाहने वालों ने इस फिल्म का विरोध किया है। फिल्म निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर तो इस फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेज चुके हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर ने कहा, “मुझे इस बात का अंदेशा था कि फिल्म को लेकर विवाद होगा क्योंकि इस फिल्म की नायिका का नाम श्रीदेवी है और वो एक फिल्म एक्ट्रेस भी है।”हालांकि प्रिया ने फिल्म के विषय के बारे में कुछ नहीं बताया लेकिन उन्होंने ने कहा कि वो इस फिल्म में एक सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी का रोल कर रही है।

फिल्म में बड़े विवाद का विषय है वो दृश्य जिसमें एक महिला को बाथटब में गिरे हुए दिखाया गया है। इसी सीन की वजह से इस फिल्म को श्रीदेवी की मौत से जोड़ कर देखा जा रहा है। अदाकाराओं या अभिनेताओं के नाम पर फिल्म आना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ या ‘आमिर’ जैसी फिल्में बनी हैं लेकिन उन फिल्मों के मुख्य किरदार और उससे जुड़ी घटनाएं किसी असल किरदार से इतनी मिलती जुलती नहीं होती थी।

प्रिया का कहना है कि श्रीदेवी सिर्फ एक कैरेक्टर का नाम है, “ये एक किरदार का नाम है और ये केवल संयोग है कि हमारी फिल्म में लीड एक्ट्रेस है जिसका नाम श्रीदेवी है।”

You might also like