निर्दोष, तेरा इंतज़ार के बाद अरबाज़ खान की अगली फिल्म, जनवरी में होगी रिलीज़

निर्दोष, तेरा इंतज़ार के बाद अरबाज़ खान की अगली फिल्म, जनवरी में होगी रिलीज़ , ‘तेरा इंतजार’ में सनी लियोनी के ऑपोजिट काम करने के बाद अरबाज खान अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही क्राइम थ्रिलर ‘निर्दोष’ में नजर आने वाले हैं। ‘निर्दोष’ का फर्स्ट लुक ऑनलाइन जारी किया गया है।

फिल्म की स्टोरी लाइन क्या होगी। इसके बारे में तो अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन पोस्टर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म होगी। इस फिल्म में अरबाज़ खान का किरदार कैसा होगा। ये देखना दिलचस्प होगा। आपको बता दें कि हाल ही में अरबाज़ खान की फिल्म तेरा इंतज़ार आई थी। हलांकि फिल्म बहुत सफल तो नहीं रही लेकिन हां ठीक ठाक बिज़नेस कर लिया है।

बात करें फिल्म निर्दोष की तो इस फिल्म के पोस्टर में एक मर्डर की खबर की न्यूज पेपर क्लिप है। इसके ऊपर अरबाज की तस्वीर को रखा गया है। इससे फिल्म में उनकी महत्वपूर्ण जगह का पता चलता है। इसके अलावा पोस्टर में अन्य कलाकारों का भी कोलाज दिख रहा है। पोस्टर के इस लुक के अलावा इसकी टैग लाइन ‘Who is the real killer?’ (‘कौन है असली कातिल?’) फिल्म के बारे में सस्पेंस बनाता है। प्रदीप रंगवानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी।

अगर बात करें फिल्म के कलाकारों की तो निर्दोष में मंजरी फड़नवीस, महक चहल, अस्मित पटेल और मुकुल देव नज़र आएंगे। फिल्म के निर्माता प्रदीप रंगवानी हैं। फिल्म का निर्देशन प्रदीप रंगवानी ने सुब्रतो पॉल के साथ मिल कर किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म का टीज़र भी आ चुका है और फिल्म निर्दोष का ट्रेलर तीन दिन के अंदर रिलीज़ कर दिया जाएगा। जाहिर है ट्रेलर देखने के बाद ही स्टोरी का अंदाज़ा लगाया जा सकेगा।

वैसे तेरा इंतज़ार के बाद अरबाज़ खान ने जो वापसी की है उससे इस फिल्म फिल्म में भी कुछ तड़का होने की उम्मीद की जा सकती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like