लाल सिंह चड्ढा से आप मिले या नहीं तो अब मिल लीजिए

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस लुक में आमिर खान बेहद अलग अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म का जो पोस्टर रिलीज किया गया है उसमें आमिर सिर पर पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी दाढ़ी भी काफी बढ़ी हुई दिख रही है।

बीते कुछ समय से आमिर खान इस बढ़ी हुई शेव के साथ कई बार स्पॉट किए गए हैं। इतना ही नहीं फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन अब फिल्म से आमिर का ये लुक ऑफिशियली रिलीज कर दिया गया है।

इतना ही नहीं पोस्टर में आमिर खान एक ट्रेन की सवारी करते दिख रहे हैं। इस दौरान आमिर खान के चेहरे पर एक बड़ी ही प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है। अपने हाथ में एक डिब्बा थामे आमिर खान बड़े ही मजे से ट्रेक के नजारे का मजा लेते दिख रहे हैं। फिल्म के  पोस्टर को आमिर खान अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है। अपने लुक का खुलासा करते हुए आमिर खान ने लिखा है कि ‘सत श्री अकाल जी, मैं लाल..लाल सिंह चड्ढा।

पहले फिल्म का आकर्षक लोगो और अब फिल्म के इस लुक पोस्टर के साथ, आमिर खान ने क्रिसमस 2020 में रिलीज होने वाली अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के प्रति उत्साहित कर दिया है। आमिर खान इस फिल्म में एक पंजाबी व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए वह शारीरिक ट्रांस्फोर्मेशन से भी गुज़र रहे हैं।

यहां आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रिमेक है जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट मुख्य किरदारों में थे। वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like