कॉलिन ट्रेवोरोव ने शेयर की जुरासिक वर्ल्ड 2 की पहली झलक, वीडियो

कॉलिन ट्रेवोरोव ने शेयर की जुरासिक वर्ल्ड 2 की पहली झलक , जुरासिक वर्ल्ड 2 की पहली झलक सामने आई है। पिछली फिल्मों में दिखाया गया है कि कैसे डायनासोर पर किया जा रहा प्रयोग दूनिया के लिए घातक साबित होता है। बता दें कि फिल्म का पहला भाग ‘जुरासिक वर्ल्ड’ जून 2015 में आया था, जिसने लगभग 1.672 बिलियन अमेरिकी डॉलर का कारोबार किया था।

फिल्म के डायरेक्टर कॉलिन ट्रेवोरोव ने फिल्म से जुड़ा एक 6 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है। जिसमें फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले क्रिस प्रैट और बेबी डायनासोर की बॉन्डिंग दिखाई गई है।बता दें कि फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’ अगले साल 22 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर से पहले डायरेक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें क्रिस डायनासोर के बच्चे को पालतू जानवर की तरह पुचकारते नजर आ रहे हैं।

हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में भी पिछली फिल्मों की तरह ही डायनासोर का कहर दिखाया जाएगा। अब यह देखना होगा कि फिल्म में डायनासोर को एक पातलू जानवर के तौर पर दिखाया गया है या एक प्रयोग के तौर पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like