कमज़ोर शुरुआत मिली रंगून को, इससे अच्छी तो जॉली एलएलबी 2 की थी

कमज़ोर शुरुआत मिली रंगून को, इससे अच्छी तो जॉली एलएलबी 2 की थी , बड़े बड़े नाम और लार्ज स्केल प्रोडक्शन के बावजूद भी कोई फिल्म बहुत बेहतर प्रदर्शन करे ये जरुरी नहीं। ऐसा ही कुछ हाल पहले दिन हुआ है फिल्म रंगून का। उधर जॉली एलएलबी 2 ने सेकेण्ड वीक पूरा करने के बाद भी प्रदर्शन ठीक रखा है। अक्षय कुमार स्टारर ये कोर्ट रूम ड्रामा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 105 करोड़ के आंकड़े को पार कर गया है।

विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ छह करोड़ सात लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को बेहद ही कमजोर शुरुआत मिली है और माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार की छुट्टी के दिन अगर कलेक्शन बढ़े तो ही फिल्म का कारोबार बेहतर हो सकता है।

हालांकि शुक्रवार को देश के ज़्यादातर हिस्सों में महाशिवरात्रि की छुट्टी थी लेकिन रंगून को लेकर दर्शकों ने कोई खास उत्साह नहीं दिखाया। सेकेण्ड वर्ल्ड वार के दौरान की इस कहानी में सैफ अली खान , शाहिद कपूर और कंगना रनौत लीड रोल में हैं। ट्रेड पंडितों के मुताबिक रंगून के बाद अभी अगले हफ्ते भी कोई बड़ी फिल्म नहीं है जिसका फायदा रंगून को हो सकता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like