आरके स्टूडियो में लगी भीषण आग, सुपर डांसर का सेट जलकर खाक़

आरके स्टूडियो में लगी भीषण आग, सुपर डांसर का सेट जलकर खाक़ , मुंबई स्थित कपूर खानदान के मशहूर आरके स्टूडियो से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी हाँ इस मशहूर स्टूडियो में भीषण आग लग गई है। रिपोर्ट्स की माने तो इलेक्ट्रिक वायर में आग लगने की वजह से पूरा आरके स्टूडियो आग की लपटों से घिर गया। घटनास्थल से जो भी तस्वीरें सामने आई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सेट पर कितनी क्षति हुई है।

हाल ही में इसी स्टूडियो में गणेश उत्सव का आयोजन किया गया था। इस दौरान रणबीर कपूर भी यहाँ मौजूद थे। इससे पहले इसी स्टूडियो में फिल्म संजय दत्त स्टारर ‘भूमि’ के एक गाने की शूटिंग हुई थी और उस समय भी कुछ ऐसा हुआ कि सेट पर आग लग गई थी और आनन-फानन में आग बुझाई गई।

एएनआई ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि मुबंई स्थित आरके स्टूडियो में आग लग गई है। मौके पर 6 दमकल गाड़ियाँ और 5 पानी के टैंकर पहुँच चुके है। खैर अभी तक किसी के भी जख्मी और हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

खबरों के अनुसार आरके स्थित यह सेट सुपर डांसर का है जो कि पूरी तरह से नष्ट हो चुका है। हालांकि शनिवार होने के नाते आज सेट पर कोई मौजूद नहीं था जिसकी वजह से कुछ भारी नुकसान नहीं हुआ। आपको बता दें कि इस स्टूडियो को राज कपूर ने साल 1948 में बनाया था। तबसे लेकर आजतक इस स्टूडियो में ना जाने कितनी फिल्मों और शो की शूटिंग हुई है।

You might also like