सोनाक्षी सिन्हा पर लगभग 30 लाख की धोखाधड़ी का आरोप | मामला दर्ज

सोनाक्षी सिन्हा के ऊपर कार्रवाई की मांग कर रहे, इवेंट मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने मुरादाबाद में चार्जशीट दाखिल कर ली गई है। मामला तकरीबन 2 साल पुराना है।

मुरादाबाद के कटघर की शिवपुरी कालोनी में रहने वाले प्रमोद शर्मा ने दो साल पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के जरिए सोनाक्षी सिन्हा से  करार हुआ था।

उस वक्त प्रोग्राम के लिए एक प्रमोशनल वीडियो भी रिलीज हुआ था। इवेंट मैनेजर के मुताबिक दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में आने के लिए अगल-अलग किश्त में 29.92 लाख रुपए का पेमेंट लिया था।

वहीं इसके अलावा टैलेंट फुलऑन कंपनी के अभिषेक सिन्हा को छह लाख 48 हजार रुपये दिए गए थे। जिसके बाद कार्यक्रम की तय तारीख पर आने के लिए सोनाक्षी सिन्हा का प्लेन का दूसरा टिकट भी कराया गया था, लेकिन बावजूद इसके सोनाक्षी सिन्हा प्रोग्राम में हिस्सा लेने नहीं आईं।

मुरादाबाद के कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा, टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी सहित पांच लोगों पर धोखाधड़ी आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। हालांकि इस मामले पर इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं।

गौरतलब है कि 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी एवार्ड का कार्यक्रम श्री फोर्ट ऑडिटेरियम, दिल्ली में रखा था। पीड़ित प्रमोद शर्मा के मुताबिक जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को परफॉर्म करना था।

लेकिन सोनाक्षी ने इवेंट वाले दिन आने से मना कर दिया। इस मामले को लेकर प्रमोद की तहरीर पर तत्कालीन एसएसपी जे. रविंद्र गौड़ के आदेश पर कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा और टेलेंट फूलऑन व एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था।

लेकिन, पुलिस इस मामले को मुंबई ट्रांसफर करने में लगी थी। पीड़ित प्रमोद शर्मा पिछले 15 दिन से हर रोज सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से न्याय की मांग कर रहे थे।

यहां तक कि उन्होंनें, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भी उन्होंने रोजाना ट्वीट करके अपनी आपबीति बताने का प्रयास किया। डीजीपी और पुलिस के बड़े अफसरों को भी ट्वीट किया। जिसके बाद एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत करने का अपराध सही पाया गया है। इसलिए चार्जशीट दाखिल करा दी गई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like