फिल्मीमंत्रा और नेट पिक्स शॉर्ट्स की ट्राइलॉजी लव स्टोरी समीरा रिलीज़

फिल्मीमंत्रा और नेट पिक्स शॉर्ट्स की पहली कोलैबोरेशन, एक ट्राइलॉजी लव स्टोरी, समीरा – दा अनयुज्वल, रिलीज़ हो गई हैं। इस शोर्ट फिल्म को यू-ट्यूब पर रिलीज़ किया गया है। यह फिल्म एक समीरा नाम की मुस्लिम पेंटर पर आधारित हैं। समीरा पूरी तरह से किसी के प्रेम में डूबी हुई लड़की हैं, और अपने परिवार के बताये सभी रिश्तो को अपने प्यार के लिए ठुकरा देती हैं, और अंत में पता चलता हैं, वह कौन हैं जिससे समीरा प्रेम करती हैं।

बता दे, इस फिल्म को फर्स्ट स्टेप एंटरटेनमेंट कैपिटल प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया हैं, और स्वाति सेमवाल मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन दोनों ही स्वाति ने खुद किया हैं। यह फिल्म स्वाति का डायरेक्टोरियल डेब्यू हैं। वैसे हम आपको बता दे, स्वाति इससे पहले सुपर हिट फिल्म ‘बैरेली की बर्फी’ में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कीर्ति सेनन की दोस्त का किरदार निभाया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शॉर्ट फिल्म को बहुत ही शानदार रेस्पोंस मिल रहा हैं। फिल्म को अभी तक 11 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

बता दे, फिल्मीमंत्रा एक डिजिटल प्लेटफॉर्म हैं, जिसे मुर्तजा रंगवाला ने शुरू किया हैं। एक साथ बहुत सारे प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा हैं और आगामी सितम्बर में यह पोर्टल पांच शॉर्ट फिल्म्स और वेब-सीरीज लांच करने वाले हैं। फिल्म को देखने के बाद आपको पता लगेगा कि इस फिल्म की पूरी कहानी क्या है। इतना हम बता सकते हैं कि इस फिल्म की कहानी एक दम अलग तरीके से बुनी गई है। फिल्म को देखते वक्त दर्शक खुद को इस फिल्म से जोड़ लेता है। जहां किरदार वो अहमियत नहीं रखते कि वो किस को पर्दे पर दिखा रहे हैं। फिल्म में एक ताजापन है जो दर्शकों को अपनी ओर खींचता है। शायद यही वजह है कि फिल्म के यू ट्यूब पर रिलीज़ होते ही इसे इतने व्यूज़ मिल चुके हैं और वो आगे भी लगातार बढ़ रहे हैं।

You might also like