अमाला पॉल नाभि के अलावा और भी बहुत कुछ दिखा सकती हैं, शर्मनाक कमेंट

अमाला पॉल नाभि के अलावा और भी बहुत कुछ दिखा सकती हैं, शर्मनाक कमेंट , तमिल फिल्म एडिटर बी लेनिन ने एक्ट्रेस अमाला पॉल को ऐसा अश्लील कमेंट किया कि सबकी नज़रें शर्म से झुक गईं। वो इन दिनों अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने साउथ की एक्ट्रेस अमाला पॉल की नई फिल्म थिरुट्टू पायले 2 के पोस्टर पर आपत्तिजनक कमेंट किया है। दरअसल थिरुट्टू पायले 2 के पोस्टर में अमला की नाभि फ्लॉन्ट हो रही है।

लेनिन का ये कमेंट अमाला के हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए बयान के बाद सामने आया। जहां फिल्म के पोस्टर को मिल रही सुर्खियों पर एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे नहीं पता था मेरी नाभि की वजह से फिल्म चर्चा का विषय बन जाएगी। अमाला ने अपने एक बयान में कहा था कि एक्टर बॉबी सिम्हा रोमांटिक सीन शूट करने से पहले नर्वस होते थे। लेकिन ऐसे सीन्स में मेरा अपर हैंड रहता है। इस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए लेनिन ने कहा कि अमाला का अपर हैंड से क्या मतलब है। टॉप में कौन होगा? नॉनसेंस!

बता दें, ऐसे आपत्तिजनक बयानों के बाद फिल्म एडिटर बी लेनिन की हर तरफ आलोचना हो रही है। चेन्नई में एक इवेंट में पहुंचे लेनिन ने दीपिका पादुकोण पर भी तंज कसा, कहा कि उनके पिताजी को उन्हें घर से निकाल देना चाहिए।

दरअसल थिरुट्टू पायले 2 के पोस्टर में अमला की नाभि फ्लॉन्ट हो रही है। उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी है और वो हीरो के साथ रोमांटिक पोज में खड़ी है। फिल्म का यह पोस्टर चर्चा में बना हुआ है। इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बी लेनिन ने कहा कि अमाला नाभि के बारे में बोल रही हैं। हम कंप्यूटर ग्राफिक्स के जरिए और इससे ज्यादा भी दिखा सकते हैं। जाहिर है ऐसे शर्मनाक कमेंट की उम्मीद लेनिन से नहीं थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like