फिल्म “जय शिव शंकर” का फर्स्ट लुक 15 अगस्त पर होगा आउट

फिल्म “जय शिव शंकर” का फर्स्ट लुक दर्शक 15 अगस्त को देख पाएंगे। वैश्विक महामारी कोरोना ने दुनिया की रफ्तार से साथ कभी ना रुकने वाली फिल्म इंडस्ट्री को भी बांध रखा था। लेकिन अब बॉलीवुड हो या भोजपुरी फिल्म जगत चहल-पहल फिर से शुरू होती दिख रही है। इसी क्रम में रमेश नायर एक भोजपुरी फिल्म “जय शिव शंकर” लेकर आ रहे हैं। जिसका फर्स्ट लुक स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर रिलीज होगा।

फिल्म “जय शिव शंकर” आर एन इवेंट्स प्रोडक्शन्स और समर कूल अपलियानसेस के बैनर तले बन रही है। फिल्म के टाइटल “जय शिव शंकर” से ये अंदाजा लगया जा सकता है कि फिल्म भक्ति पर बेस्ड हो सकती है। फिल्म काफी इंटरटेनिंग और सामाजिक होने वाली है। युवा दर्शकों के बीच इस फिल्म का अच्छा इम्पैक्ट होने वाला है।

फिल्म “जय शिव शंकर” के निर्देशक पराग पाटिल हैं और निर्माता रमेश नायर हैं। पटकथा राकेश त्रिपाठी द्वारा लिखी गई है और संगीत दिलीप सेन- समीर सेन और अविनाश झा (घुंघरू) का है। फिल्म के पीआरओ संजय भूषन पटियाला हैं। फिल्म “जय शिव शंकर” की स्टार कास्ट को फायनल करने के बाद शूटिंग भी जल्द शुरू हो जाएगी। भोजपुरी फिल्म के इतिहास मे पहली बार तीन बड़े हीरो और तीन बड़ी हिरोईंन को साथ लेकर यह फिलं बनने जा रहा हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like