हाउसफुल 4 के सेट पर महिला जूनियर आर्टिस्ट का यौन शोषण

हाउसफुल 4 के निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगा था और अब वहां एक महिला जूनियर आर्टिस्ट ने आरोप लगाया कि उसका भी वहां के 6 लोगों ने यौन शोषण किया।  वैसे भी साजिद खान को लेकर पिछले दिनों अपकमिंग फिल्म ‘हाउसफुल 4’ काफी चर्चाओं में रही थी।

पहले इस फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन कई महिलाओं द्वारा उनपर सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए जाने के बाद साजिद को फिल्म छोड़नी पड़ी थी। अब एक बार फिर से फिल्म का नाम सुर्खियों में है।

फिल्म के सेट पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। फिल्म में काम करने वाली एक फीमेल जूनियर आर्टिस्ट ने आरोप लगाते हुए कहा है कि फिल्म के सेट पर उससे बदतमीजी की गई और उसे प्रताड़ित किया गया। अपने बयान में जूनियर आर्टिस्ट ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में चल रही थी। इस दौरान उसके साथ 6 लोगों ने इस हरकत को अंजाम दिया।

एएनआई के ट्वीट के अनुसार, महिला ने बताया, ‘वह लोग मुझे उस वक्त लगातार धमकी दे रहे थे। मैंने उन्हें बहुत रोकने की कोशिश की। तभी शेट्टी ने मुझे धक्के मारना शुरू कर दिया और मेरे प्राइवेट पार्ट्स को छूने लगा। ऐसे में मैंने उन लोगों के खिलाफ मोलेस्टेशन का केस दर्ज करा दिया है।’

फिलहाल मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है। महिला का कहना है कि वह एक सहकर्मी के साथ बैठी हुई थी। तभी दो लोग (पवन शेट्टी और सागर) चार अन्य लोगों के साथ उसके पास आए। इस दौरान उन्होंने महिला को अपने साथ जोर-जबरदस्ती से ले जाने की कोशिश की।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like