आलोक नाथ पर एक और महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

आलोक नाथ ऑनस्क्रीन संस्कारी थे लेकिन ऑफ स्क्रीन उतने ही गंदे इंसान थे। विंटा नंदा और नवनीत निशान के बाद एक और महिला ने उनके ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक दशक से फिल्मी स्क्रीन पर अपनी साफ छवि के लिए जाने जाने वाले आलोक नाथ के खिलाफ इस तरह के आरोप लोगों को हैरान कर रहे हैं। अब खबर है कि साल 1999 में आई फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ के दौरान भी आलोक नाथ ने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, सूरज बड़जात्या की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में ही क्रू के साथ काम करने वाली एक महिला ने आलोक नाथ पर गंभीर आरोप लगाए। महिला ने बताया कि इस फैमिली ड्रामा फिल्म के दौरान एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की थी।

महिला बताती हैं- ‘हम लोग फिल्म के लिए नाइट सीन शूट कर रहे थे। मैंने एक्टर के लिए बदलने के लिए कुछ कपड़े अपने पास रखे थे। मैंने वह कपड़े जब उन्हें पकड़ाए, तो उन्होंने कपड़े मेरे सामने ही उतारने शुरू कर दिए। मैंने जैसे ही उन्हें ये हरकत करते देखा मैंने उन्हें रास्ता छोड़ने के लिए कहा और मैं अपना रास्ता बनाने लगी।

जब मैं भागने की कोशिश करने लगी तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया। मुझे याद है उस वक्त मुझे उनकी ग्रिप से मेरा हाथ छुड़ाना मुश्किल हो गया था। मैंने अपाना हाथ छुड़ाया और मैं उस कमरे से भाग निकली।’

महिला कहती हैं- मैंने इस घटना को फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या तक पहुंचाने से परहेज किया। मैं शॉक में थी, मैं इस घटना के विरोध में बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। वह बड़जात्या के काफी करीब थे। ऐसे में सूरज सर इस बात को नहीं सुनते या सुन पाते।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like