रिचा चड्ढा को यौन उत्पीड़न करने की धमकी मिली, रिचा की ट्वीटर पोस्ट से थे नाराज़

हिंदू समाज को लेकर विवादित बयान दिया था

रिचा चड्ढा को यौन उत्पीड़न करने की धमकी मिली, रिचा की ट्वीटर पोस्ट से थे नाराज़, अभिनेत्री रिचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। रिचा चड्ढा ने फिल्म फुकरे से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं।

रिचा चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल से हिंदू समाज को लेकर काफी विवादित बयान दे डाला था। रिचा चड्ढा के इस बयान से कई हिंदुओं को आपत्ती थी। इसलिए उन लोगों ने रिचा के ट्विट पर ही उन्हें यौन उत्पीड़न और जान से मार डालने की धमकी देना शुरू कर दिया। रिचा चड्ढा को यौन उत्पीड़न करने की धमकी मिलने के बाद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से लोगों के रिएक्शन आने लगे।

रिचा चड्ढा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्विट कर लिखा ‘हां मैं भारत में हिंदू धर्म को खतरा। हिंदू धर्म को खतरा है हिंदुत्ववादियों से। धर्म बचाओ, हिंदुत्ववादियों को भगाओ। जनहित में जारी।’रिचा के इस ट्विट पर हिंदू समर्थकों ने उन्हें काफी ट्रोल किया और धमकी देना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर और एक्टर फरहान अख्तर ने ट्विटर के मेनेजमेंट पर सवाल उठाया। रिचा चड्ढा के ट्विट पर हुई अभद्र भाषा के प्रयोग के खिलाफ फरहान ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है। रिचा चड्ढा को यौन उत्पीड़न करने की धमकी भले ही मिली हो लेकिन रिचा चड्ढा इन ट्रोलर्स से डरी नहीं बल्कि उनको तगड़ा जवाब दिया।

फरहान ने अपने ट्विटर से पोस्ट कर लिखा ‘अगर ये सब अच्छे के लिए हो रहा है, तो उन्हें अपने रेगुलेसंस को लेकर स्मार्ट होना होगा। यौन उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी को ऐसे ही नहीं जाने देना चाहिए बिना सजा दिए।’ इस तरह फरहान ने ट्विटर पर रिचा चड्ढा का बचाव किया।

वहीं रिचा चड्ढा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक और पोस्ट किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। इस पोस्ट में रिचा ने लिखा ‘मैं पॉपुलर हूं तब भी तो आप मुझे खोज कर यहां टिप्पणी करने आ गए। बहुत हंसी आती है जब 10 रुपये की नौकरी करने वाले अपनी शकल और नाम न इस्तेमाल कर पाने वाले, एक सेल्फ मेड लड़की पर आरोप लगाने के लिए बिल से बाहर आ जाते हैं। मैं सौ रुपया देती हूं ठीक है। ट्विट न करें वर्ना और बेइज्जती होगी।’

रिचा चड्ढा ने बिना गॉड फादर के बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। रिचा ने फिल्म फुकरे से फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई उसके बाद वो फुकरे रिटर्न्स में भी नजर आईं।

फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर, गोलियों की रासलीला रामलीला, मसान, दास देव, सरबजीत, और राख जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिलहाल रिचा और एक्टर अली फजल के एक दूसरे को डेट करने की काफी खबरे आ रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like