फरहान अख्तर ने लखनऊ सेंट्रल का पहला लुक किया शेयर

फरहान अख्तर ने लखनऊ सेंट्रल का पहला लुक किया शेयर  , फिल्म में फरहान किशन गिरहोरा का किरदार अदा कर रहे है। फिल्म के फर्स्ट लुक को देख कर यह लगता है जैसे फिल्म में किशन बने फरहान पर काफी गंभीर आरोप लगे है।  पिछले पूरे हफ्ते से ट्विटर पर किशन निर्दोष है से, यह हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। फरहान ने अपने हाथों में एक स्लेट को थामे रखा है।  फरहान इस फिल्म में एक कैदी बने हुए हैं जो जेल में रहकर एक बैंड को तैयार करते है।

यह फिल्म सीरियस फिल्मों के जॉनर में आती है। फरहान ने अपने इस रोल के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया हैं कि यह हैं किशन गिरहोरा है। जेल में इसे १८२१ इस नाम से बुलाते है। फरहान इस फिल्म में अपने बाकी फिल्मों से काफी लगा नज़र आयेंगे। पिछले सालरहां अख्तर की रॉक ऑन 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी लेकिन फिल्म को नोटबंदी के कारण काफी घाटे का सौदा हुआ।

फिल्म को देखने के लिए थिएटर में कोई नहीं पंहुचा। इतना ही नहीं अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी में फरहान अख्तर को आप दाऊद इब्राहिम के किरदार में नज़र आने वाले है। फिलहाल, फरहान की इस लखनऊ सेंट्रल का इंतज़ार है। फिल्मों में एक्टिंग के साथ साथ वो फिल्मों को पप्रड्यूस भी करते है। फिलहाल वो अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड को प्रड्यूस कर रहे है।

फिल्म के प्रड्यूसर ने कुछ दिनों पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को जानकारी दी थी की यह फिल्म स्ट्रोंग, इमोशनल और काफी ड्रामाटिक होने वाली है। साथ ही यह कहानी उन सपनो की हैं जो कुछ हालातों में दब गए है। यह फिल्म काफी हटकर साबित होने वाली है।

फरहान ने इस फिल्म में अपनी सबसे अच्छी परफॉरमेंस दी है। साथ ही फिल्मों से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। वो इनदिनो अपनी रॉक ऑन को स्टार श्रद्धा कपूर को डेट कर रहे है। साथ ही यह ख़बरें भी आ रही हैं की दोनों लिव इन में रह रहे है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like