फराह खान अली के घर में काम करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव

फराह खान अली (Farah Khan Ali) के घर में काम करने वाले स्टॉफ मेंम्बर को कोरोना (Corona) हो गया। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी। फराह खान अली  (Farah Khan Ali) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोविड (Covid) की खबर वायरस से ज्यादा जल्दी फैल रही है।

मेरे घर का एक स्टॉफ मेंम्बर आज कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाया गया। इसलिए मैं उसे फैसिलिटी में भेज रही हूं। हम सबने भी घर में आज कोरोना टेस्ट करवाया और सब क्वारंटीन में जा रहे हैं। सुरक्षित रहें और मजबूत बनें। यह वक्त भी गुजर जाएगा।”

फराह खान अली (Farah Khan Ali) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या 11,439 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,076 नए मामले सामने आए हैं और 38 लोगों की मौत हुई है।

देश में कोरोना (Covid 19) से अब तक 377 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 1,306 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं। बता दें कि कोरोना से जंग को लेकर देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा।

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या अब 11,439 हो गई है। बॉलीवुड में भी इस वायरस का कहर फैल रहा है। पहले सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) और फिर प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) का परिवार इस कोरोना से संक्रमित हो गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like