फन्ने खां के बुरे दिन आ गए, पहले अच्छे दिन गाने पर तलवार अब रिलीज़ भी अटका!

फन्ने खां के बुरे दिन आ गए, पहले अच्छे दिन गाने पर तलवार अब रिलीज़ भी संकट में, अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ का हाल ही में एक गाना  मेरे अच्छे दिन कब आएंगे  रिलीज किया गया था। इस गाने बोल मौजूदा केंद्र सरकार के चुनावी नारे पर कटाक्ष की तरह लग रहे था।

इस गाने की वजह से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के खिलाफ आलोचनाएं हो रही थीं। अब फिल्म के निर्माताओं ने इस गाने के बोल बदलकर  अच्छे दिन आ गए रे  कर दिया है।

हालांकि गाने का म्यूजिक बिल्कुल वही है, लेकिन बस गाने के बोल में अंतर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने को फिल्म से हटाया भी जा सकता है।

फिल्म के निर्देशक अतुल मांजरेकर ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”हमने इस बात पर गौर ही नहीं किया कि गाने के बोल में सरकार का नारा भी है। हमें इस तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। ‘फन्ने खां’ की कहानी एक ड्राइवर और उसके सपनों पर आधारित फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि लोग सही संदर्भ में गाने को देखेंगे और इसे गलत तरीके से नहीं लेंगे।”

बता दें कि ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अनिल कपूर के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव भी लीड भूमिका में हैं।

वहीं आपको बता दें कि अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म फन्ने खां रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में भी फंस गई है. मूवी 3 अगस्त को रिलीज हो रही है.

प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने फन्ने खां के मेकर्स के खिलाफ सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. जिसपर 1 अगस्त को सुनवाई होगी. वासु भगनानी ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है. ये पूरा विवाद फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स से जुड़ा हुआ है.

भगनानी का आरोप है कि फन्ने खां के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स उनकी कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्मस लिमिटेड को दिए गए थे. साथ ही फिल्म में उन्हें को-प्रोड्यूसर का क्रेडिट देने की बात कही गई थी. लेकिन अब एग्रीमेंट का पालन नहीं किया जा रहा है.

क्रिअर्ज एटरटेनेंट के साथ उनकी 10 करोड़ की डील हुई थी. भगनानी ने 8.50 करोड़ जमा करा दिए थे. बाकी का अमाउंट फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले देने की बात हुई थी.

पूजा फिल्मस के मुताबिक, उनके पास फन्ने खां के देशभर में डिस्ट्रीब्यूशन और theatrical राइट्स थे. दिसंबर 2017 में को-प्रोड्यूसर क्रिअर्ज एटरटेनेंट के बीच MoU साइन हुआ था. फिल्म से जुड़ी दो याचिकाएं पहले से दिल्ली और बॉम्बे हाईकोर्ट में लंबित हैं.

आपको बता दें कि किराए के मामले में पहले ही ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की फिल्म की रिलीज़ पर कोर्ट ने रोक लगा दी है। ऐसे में फन्ने खां का मामला सामने आने पर थोड़ी मुश्किल दिखाई दे रही है।

कहीं कोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज़ पर भी रोक लगा दी जो ऐसा पहली बार होगा जब अलग अलग कोर्ट ने दो अलग अलग फिल्मों पर एक जैसा डिसीजन दिया होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like