फन्ने खां का लोगो हुआ जारी, प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का जन्मदिन गिफ्ट

फन्ने खां का लोगो हुआ जारी, प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का जन्मदिन गिफ्ट , ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म फन्ने खां जोर-शोर के साथ शूट की जा रही है। राजकुमार राव के पैर में चोट लगने की वजह से फिल्म की शूटिंग जरुर थोड़ी प्रभावित जरुर हुई थी लेकिन मेकर्स ने किसी न किसी तरह से चीजों को मैनेज कर लिया है।

आज फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का जन्मदिन है। इस खास दिन को और खास बनाने के लिए फिल्म के मेकर्स ने फन्ने खां का पहला ऑपीशियल लोगो रिलीज कर दिया है। अगर आप फिल्म के लोगो को देखें तो यह इसके आस-पास सितारे दिखते हैं और बैक-ग्राउंड में लाल रंग का एक पर्दा है।

यह न केवल आपको अपनी ओर आकर्षित करता है बल्कि आपको फिल्म के लिए उत्साहित भी करता है। फन्ने खां का लोगो देखने में अच्छा लग रहा है। लेकिन फन्ने खां का लोगो आपको कुछ बताता भी नहीं कि आप स्टोरी पर अंदाजा लगाने लगें।

फिल्म फन्ने खां साल 2018 की ईद पर रिलीज होगी। इसी दिन सलमान खान की रेस 3 भी आ रही है। ट्रेड की मानें तो इन दोनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन आ गई हैं।

ऐश्वर्या की फिल्म ‘फन्ने खां’ 15 जून को ईद पर रिलीज होगी। ‘फन्ने खां’ से जुड़े सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। सोशल मीडिया में सलमान खान बनाम ऐश्वर्या राय की जंग हॉट टॉपिक बन गई है। इसका ऐलान सोनम कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी कर दिया।

फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या राय बच्चन एक गायिका का किरदार निभा रही हैं। राजकुमार राव, ऐश के प्रेमी के किरदार में दिखेंगे और अनिल कपूर फिल्म में एक अहम किरदार निभाते दिखेंगे। जब अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां रिलीज होने वाली थी तब उन्होंने बताया था कि, ‘फिल्म में उनका और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक भी सीन साथ में नहीं है। यही इस फिल्म की सबसे खास बात है।’

ऐश्वर्या और अनिल इससे पहले आखिरी बार हमारा दिल आपके पास है में साथ नजर आए थे। गौरतलब है कि ‘फन्ने खां’ ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म ‘एवरीबडी इज़ फेमस’ का हिंदी अडॉप्शन है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like