बाइक देखी क्या संजय दत्त की नई वाली, किसी के पास नहीं है ऐसी बाइक

बाइक देखी क्या संजय दत्त की नई वाली, किसी के पास नहीं है ऐसी बाइक , संजय दत्त इन दिनों आगरा में ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे हैं। यहां उन्हें एक शानदार चीज देखने और चलाने के मिली। संजय दत्त का बाइक प्रेम किसी से छुपा नहीं है। फिल्मकार संजय गुप्ता और संजय दत्त की दोस्ती भी बाइक की दीवानगी के कारण ही परवान चढ़ी थी।

हाल ही में संजय के आगरा वाले सेट पर हंगामे की ख़बरें भी आई थीं। कुछ स्थानीय मीडिया वालों ने आरोप लगाया था कि उनके साथ संजय के बाउंसर्स द्वारा मारपीट की गई है। मामले की शिकायत पुलिस में भी हुई। पर संजय ने फौरन एक्शन लेते हुए मीडिया से माफ़ी मांगी और उनसे बातचीत के लिए वक़्त निकाला। इसी बातचीत में सलमान के साथ उनकी दोस्ती का सवाल भी उछला।

दरअसल फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर एक फैन मिलने आया। वो संजय को अपनी ये खास बाइक दिखाना चाहता था। संजय ने न केवल बाइक को निहारा, एक राईड भी ली। यह शूट अभी कुछ दिन और चलने वाला है। इस तस्वीर को ट्रेड जानकार तरण आदर्श ने ट्वीट किया है। वे हाल ही में इस शूट पर आगरा पहुंचे थे।आगरा मे ही संजय दत्त ने उन तमाम ख़बरों को फिजूल बताया है जो उनके और सलमान के बीच किसी झगड़े की बात को कह रही थीं। संजय ने माना है कि वे आज भी सलमान के अच्छे दोस्त हैं।

You might also like