Gossipganj
Film & TV News

ऐश्वर्या राय बच्चन का मैं हूं असली बेटा, साउथ के एक व्यक्ति का दावा!

0 96

ऐश्वर्या राय बच्चन का मैं हूं असली बेटा, साउथ के एक व्यक्ति का दावा! ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम इस अजीब विवाद से जुड़ा है, जिसमें साउथ के एक लड़के का दावा है कि ऐश्वर्या उनकी मां हैं। दरअसल आंध्र-प्रदेश के रहने वाले एक लड़के ने दावा किया है कि ऐश्वर्या उनकी मां हैं। विशाखापट्नम के रहने वाले संगीत कुमार का कहना है कि उनका जन्म लंदन में IVF टेक्नॉलजी के जरिए हुआ था और दो साल तक ऐश्वर्या की मां वृन्दा राय और पिता कृष्णराज राय ने ही उन्हें पाला है।

29 साल के संगीत का आरोप है कि उनके पिता एदिवेलु रेड्डी उन्हें विशाखापट्नम ले आए और तब से वह वहीं रह रहे हैं।वह यहां तक कह रहे हैं कि 27 साल से वह अलग रह रहे हैं, लेकिन अब अपनी मां ऐश्वर्या के साथ रहना चाहते हैं। बॉलिवुड सितारों को लेकर अक्सर कुछ न कुछ ऐसा सुनने को मिल ही जाता है, जिसपर यकीन करना बेहद मुश्किल हो। कुछ ऐसी ही खबर ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सामने आ रही है, जहां एक लड़का खुद को ऐश्वर्या का बेटा बता रहा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम इस अजीब विवाद से जुड़ा है, जिसमें साउथ के एक लड़के का दावा है कि ऐश्वर्या उनकी मां हैं। दरअसल आंध्र-प्रदेश के रहने वाले एक लड़के ने दावा किया है कि ऐश्वर्या उनकी मां हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ लेकिन कुछ दिनों पहले साउथ के स्टार धनुष के साथ भी ऐसा ही विवाद हुआ था।

दक्षिण भारत के लोकप्रिय फिल्म अभिनेता धनुष पर दो लोगों ने एक मुकदमा किया था। इनमें एक महिला हैं और एक पुरुष। कोर्ट में वे खुद को धनुष के माता-पिता बता रहे थे और अपने भरण-पोषण की मांग कर रहे थे। इस तमिल जोड़े का दावा था कि धनुष दस साल की उम्र में घर से भाग गए थे। हलांकि धनुष ने इस पूरे प्रकरण पर कहा, “ये जोड़ा झूठ बोल रहा है और इस पूरे मामले में अभी फ़ैसला आना बाक़ी है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...