काइली मिनॉग ने तो इस वीडियो में आग लगा दी, कहां कहां नहीं टच किया , ऑस्‍ट्रेलिया की मशहूर सिंगर काइली मिनॉग के उस विवादित वीडियो पर बवाल मच गया है, जिसमें वो संगीत की धुन पर कामोत्तेजक ढंग से सेक्‍सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया वेबसाइट्स के जरिए अपने गुस्‍से का इजहार करते हुए मिनॉग की जमकर आलोचना की है। आपको बता दें कि ये वही गायिका हैं जिन्‍होंने बॉलीवुड फिल्‍म ‘ब्‍लू’ में ‘चिगी विगी’ गाना गाया था और अक्षय कुमार के साथ ठुमके भी लगाए थे।

इसे भी पढ़िए:   डिंपल कपाड़िया ने करवाई थी हेमा मालिनी और सनी देओल में सुलह

काइली मिनॉग ने तो इस वीडियो में आग लगा दी, कहां कहां नहीं टच किया

मिनॉग के इस वीडियो पर अलग-अलग अभिभावक संघों ने यह कहते हुए आपत्ति जताई है कि इससे लड़कियों के आत्मगसम्मा न को नुकसान पहुंचेगा। एक निराश फैन ने लिखा है, अगर मैं किसी 20 साल की लड़की को ऐसा करते हुए देखता तो मुझे हैरानी नहीं होती क्यों कि तब मैं यह मान लेता कि अभी उसके दिमाग का विकास हो रहा है। लेकिन जब मैं एक 40 साल की औरत को इस तरह देखता हूं तो मुझे लगता है कि बेवकूफ औरत ने कुछ सीखा ही नहीं।

इसे भी पढ़िए:   50 लाख रुपये बजट वाली फिल्म करूंगा, बोले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

काइली मिनॉग ने तो इस वीडियो में आग लगा दी, कहां कहां नहीं टच किया

किसी ने ट्विटर पर लिखा, काइली मिनॉग का ये वीडियो सॉफ्ट पॉर्न है। क्यार इन दिनों एलबम को बेचने का यही तरीका है। इस वीडियो में मिनॉग अपने पूरे शरीर के ऊपर बार-बार हाथ फेर रही हैं और इस दौरान महिला डांसर्स उन्हेंह पुचकारती हैं। इस वीडियो को बुधवार को अपलोड किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक आठ लाख से ज्याेदा लोग देख चुके हैं।

इसे भी पढ़िए:   Chiggy Wiggy सिंगर ने जीत ली नाम की लड़ाई

काइली मिनॉग ने तो इस वीडियो में आग लगा दी, कहां कहां नहीं टच किया

बहरहाल, काइली मिनॉग ने बुधवार को यूट्यूब पर अपनी नई एलबम ‘किस मी वन्‍स’ का छोटा सा हिस्‍सा अपलोड किया है। इस वीडियो में वो जिम की मशीनों के ऊपर लेटी हुईं हैं और बड़े ही कामुक अंदाज में कसरत कर रही हैं। लेकिन प्रशंसकों को मिनॉग का यह अंदाज पसंद नहीं आया। एक प्रशंसक ने तो इस वीडियो को ‘सॉफ्ट पॉर्न’ तक कह डाला। वहीं एक दूसरे प्रशंसक ने कहा कि मिनॉग सेक्‍स की आड़ में औसत दर्जे के म्‍यूजिक को ढकना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

one + 7 =