विराट कोहली ने लिए अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे, ट्विटर पर फैन्स को थैंक्स

0
197
विराट कोहली ने

विराट कोहली ने लिए अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे, ट्विटर पर फैन्स को थैंक्स , टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा के लिए एक-दूजे के बन गए हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर की है। ‘विरुष्का’ के नाम से मशहूर हो चुकी इस जोड़ी की शादी के बाद की फोटो सोशल मीडिया पर आ चुकी है, जो तेजी से वायरल हो चुकी है।

इसे भी पढ़िए:   रिया सेन को कोई मिल गया, जल्द करने जा रही हैं शादी

विराट कोहली क्रीम रंग की शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर टीका लगा हुआ दिखा। वहीं उनके पीछे अनुष्का शर्मा बहुत ही प्यारी साड़ी में मुस्कुरा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट और अनुष्का की शादी इटली के मिलान स्थित टस्कनी संपन्न हुई। वैसे इस फोटो में विराट और अनुष्का के साथ उनके रिश्तेदार भी साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अनुष्का ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली वाला मैसेज ही पोस्ट किया है।

विराट ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज हमने एकदूसरे से जीवनभर साथ रहने का वादा किया है। हम यह खबर आपसे साझा करके बहुत खुश हैं। यह खूबसूरत दिन हमारे फैंस के परिवार और शुभचिंतकों की वजह से अधिक विशेष बन गया है। हमारी यात्रा के महत्वपूर्ण भाग बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद।’ मुंबई आकर 26 दिसम्बर के दिन ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी। जिसमे उद्योगपति, क्रिकेटर और बॉलीवुड के मेहमान शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक़ क्रिकेटर्स में सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को ही निमन्त्रण दिया गया था।

इसे भी पढ़िए:   ऋचा चड्ढा नहीं बनतीं भोली पंजाबन अगर हो जाता ऐसा तो...

LEAVE A REPLY