Gossipganj
Film & TV News

कैंसर से पीड़ित हैं मशहूर अभिनेता टॉम ऑल्टर, अस्पताल में इलाज जारी

0 37

कैंसर से पीड़ित हैं मशहूर अभिनेता टॉम ऑल्टर, अस्पताल में इलाज जारी , बॉलीवुड के वेटरन एक्टर और पद्म श्री टॉम ऑल्टर इन दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। टॉम ऑल्टर के परिवार की ओर से ये जानकारी दी गई हैं की, मुंबई के सैफी हॉस्पिटल में उन्हें एक सप्ताह पहले हॉस्पिटलाइज़ किया गया था। जिसके बाद पता चला हैं की ऑल्टर को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हो गई हैं। उनके परिवार ने अपनी भावना व्यक्त करते हुए खान है, ऑल्टर का इलाज वो बहुत पर्सनल रखना कहते हैं और वो उम्मीद करते हैं सभी उनके निजता का सम्मान करें।

साल 1976 में आयी धर्मेंद्र की फिल्म चरस से उन्होंने ने अपने फ़िल्मी एक्टिंग करिअर की शुरुआत की थी। उनका लुक अंग्रेजों की तरह हैं इस कारण उन्होंने फ़िल्में भी वैसे ही मिलती थी। बता दे, टॉम ने कई टीवी शोज़ के लावा 300 से अधिक फिल्मों में काम किया हैं। उनके यादगार किरदारों में से टीवी सीरियल ‘जुनून’ का किरदार हैं। इसमें वो केशव कलसी की भूमिका में दिखें थे। 90 के दशक में उनका ये किरदार 5 वर्षों तक खूब चला। अभिनय के अलावा उन्होंने ने डायरेक्शन में भी अपना हाथ आजमाया है। और तो और साल 1980 से लेकर 1990 तक उन्होंने ने स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट बन कर सबका दिल जीत लिया था। साल 2008 में उनको कला और फिल्म जगत में अपने योगदान के लिए पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

टॉम अल्टर कैंसर की चौथी स्टेज पर हैं। उन्हें कुछ दिनों से बॉडी पेन की शिकायत थी इसके बाद उन्हें मुंबई के सिटी अस्पताल ले जाया गया। चेकअप उनके के बाद फैमिली हो पता चला की टॉम अल्टर को कैंसर हुआ हैं और वो कैंसर की चौथी स्टेज पर हैं। अल्टर को बोन कैंसर है, इस खबर की पुष्टि उनके बेटे टॉम जैमी ने किया हैं। बता दें, ऑल्टर 67 साल के हैं और उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...