Gossipganj
Film & TV News

टाइगर ज़िंदा है की सारी टिकटें 4 दिन तक बुक, हो गया हाउसफुल

1

टाइगर ज़िंदा है की सारी टिकटें 4 दिन तक बुक, हो गया हाउसफुल , सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से ही ट्रेड पंडित ऐसा मान रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त करते रख देगी। अगर सिनेमाघरों से आ रहीं ताजा खबरों की मानें तो फिल्म ने ऐसा करना भी शुरु कर दिया है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि टाइगर ज़िंदा है की एडवांस बुकिंग आज से ही शुरु हुई है और आधा दिन गुजरने से पहले ही हाउस फुल होने की खबरें आना शुरु हो गई हैं।

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने नए ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि टाइगर ज़िंदा है कि शोज़ अभी से हाउस फुल होना शुरु हो गए हैं। तरन ने ट्वीट में लिखा है, ‘टाइगर ज़िंदा है का धमाका शुरु हो गया है। फिल्म ने ताबड़तोड़ तरह से शुरुआत की है। फिल्म की एडवांस बुकिंग लगातार हो रही है, कुछ सेंटर्स पर तो फिल्म के शोज़ फुल होने की भी खबरें आ रही हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है शुक्रवार से फिल्म तूफानी शुरुआत करेगी।’

अभी टाइगर ज़िंदा है को रिलीज होने में 4 दिन बाकी हैं। अगर अभी से दर्शकों के बीच ऐसा हाल है तो फिर सोचिए कि फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले का आलम क्या होगा ? हम तो आपसे कहना चाहेंगे कि आप जल्द से जल्द फिल्म की टिकिट बुक करा लीजिए क्योंकि हो सकता है कि आपकी थोड़ी सी देरी के कारण आपको आने वाले वीकेंड में टाइगर ज़िंदा है की टिकिट ही न मिलें।

इस फिल्म में सलमान काफी एक्शन करते नज़र आयेंगे। वो कभी बन्दूकों से दुश्मन का सामना करेंगे तो कभी खतरनाक भेड़ियों से वो अपनी जान को जोखिम में डालेंगे। इस बार सलमान खान का यह सफ़र काफी मुसीबत से भरा रहने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.