कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को डेट किया है, प्रहलाद कक्कड़ का खुलासा , बॉलीवुड में एक शख्स है जिसका ये दावा है कि कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को डेट किया है। यही नहीं उनका तो ये भी कहना है कि इनके अफेयर के बारे में बॉलीवुड के काफी लोग जानते थे। प्रहलाद ने कहा है कि बॉलीवुड कंगना को साइडलाइन करने की कोशिश कर रहा था ”उन्होंने कहा कि बॉलीवुड कंगना को साइडलाइन करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वो कंगना ही थी जो साइडलाइन नहीं हुई। उसने साफ सीधा यही कहा : क्या उखाड़ लोगे मेरा? मैं अच्छी एक्ट्रेस हूं। मैंने अपना टैलेंट दिखाया है।

इसे भी पढ़िए:   शुजीत सरकार की वजह से सेट पर रोने लगे वरूण धवन, नहीं थमे आंसू

ऋतिक ही उसे कोर्ट में लाए थे। ऋतिक के अनुसार, वो साइको हैं। इससे उसे बहुत गुस्सा भी आया। लेकिन ये पॉसिबल है। क्योंकि लोगों को अपना फिल्म इंडस्ट्री में होने का घमंड है। अच्छे अच्छे झुक जाते हैं ”हालांकि, एक बात तय है कि कंगना एक शानदार एक्ट्रेस हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह खुद बनाई है। हमारी इंडस्ट्री में अधिकतर किसी ना किसी का सर पर हाथ होता है। वो वाकई में काफी बहादुर लड़की है। वो किसी से नहीं डरती, अच्छे अच्छ झुक जाते हैं।  बॉलीवुड में रहना आसान नहीं है आपको बता दूं कि एक आउटसाइडर के लिए बॉलीवुड की ज़िंदगी काफी मुश्किल भरी है। कंगना जिस तरह से यहां टिकी हुई हैं उसके लिए मैं उसे सैल्यूट करता हूं।

इसे भी पढ़िए:   टीवी वाली सास की सेक्सी पोज़ देखी क्या

वहीं जब उनसे सुजै़न का ऋतिक को सपोर्ट करने के बारे में पूछा गया तो वो बोले ”ये तो नेचुरल है, वो सपोर्ट करेंगी क्योंकि वो उनकी पूर्व पत्नी थीं।” क्या सच में कंगना ऋतिक का अफेयर था? जब कंगना और ऋतिक के बारे में ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा ”बिल्कुल था..बल्कि इस बारे में इंडस्ट्री तक को पता था। ये सब होता रहता है। लोग आगे बढ़ हैं।” वो कभी ऋतिक के पास नहीं जाएगी ”’वो बिल्कुल भी अब ऋतिक को अपनी ज़िंदगी में वापस नहीं आने देगी क्योंकि वो काफी अपसेट है और हर्ट भी हुई है।

इसे भी पढ़िए:   हनीमून मना रही रिया सेन का एमएमएस हुआ लीक, वीडियो वायरल

ये वही ऋतिक है जिन्होंने उसे मानसिक रूप से बीमार साबित करने की कोशिश की। मुझे नहीं लगता कि अब वो ऋतिक के पास फिर जाएगी।” वो स्टार है कोई भी इंसान अपनी फिल्म की पब्लिसिटी करने के लिए अपनी आत्मा नहीं बेचेगा। कंगना क्वीन फिल्म के बाद से स्टार बन चुकी हैं। उसे अब किसी प्रमाण की ज़रूरत नही है।

LEAVE A REPLY

11 − seven =