Gossipganj
Film & TV News

एसएस राजामौली चाहते थे कि ऋतिक बनें बाहुबली लेकिन ऋतिक ने दिया ऐसा जवाब कि…

0 21

एसएस राजामौली चाहते थे कि ऋतिक बनें बाहुबली लेकिन ऋतिक ने दिया ऐसा जवाब कि… , जहां बाहुबली के रोल में प्रभास के सितारे बुलंदी पर हैं, वहीं बाकी कलाकारों की किस्मत पर भी इस फिल्म की वजह से आसमान छू रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं, फिल्म के डायरेक्टर राजामौली हमेशा से ही इस फिल्म में बाहुबली के किरदार के लिए किसी बॉलीवुड सुपरस्टार को लेना चाहते थे। जी हां, उनकी पहली पसंद प्रभास नहीं थे, बल्कि बॉलीवुड के सुपरमैन ऋतिक रोशन थे। इसके लिए राजामौली ने ऋतिक रोशन को अप्रोच भी किया था, लेकिन भाषा की वजह से ऋतिक ने यह फिल्म नहीं की थी। दरअसल, ऋतिक के दिमाग में रीजनल सिनेमा घुस गया था। फिल्म तेलुगु में बनाई जा रही थी, इसलिए उन्होंने राजामौली को फिल्म साइन करने से इंकार कर दिया था।

खैर, फिल्म की सफलता को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि अब ऋतिक को अपनी इस भूल पर पछतावा जरूर हो रहा होगा। लेकिन यह भी सच है कि ऐसे मौके बार-बार नहीं मिलते हैं। यदि ऋतिक यह फिल्म कर ली होती, तो वह बॉलीवुड नहीं, बल्कि भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार बन जाते।

बाहुबली 2′ ने इतिहास रच दिया है। देश से लेकर विदेश तक ‘बाहुबली’ की चर्चा है। बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। इस फिल्म से जुड़े हर शख्स की किस्मत बुलंदियों पर है। एसएस राजामौली भारतीय सिनेमा के सबसे कामयाब निर्देशकों में शुमार हो गए हैं। बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार उनके साथ काम करने के लिए लालायित हैं। फिल्म के सितारों प्रभास और अनुष्का शेट्टी को बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स साइन करने के लिए कतारबद्ध हैं। बॉलीवुड की हीरोइनें बाहुबली प्रभास के साथ काम करने के लिए उतावली हैं। जहां तक फिल्म की कमाई की बात है, तो इस मामले में ‘बाहुबली 2’ ने एक ऐसा बेंचमार्क स्थापित कर दिया है कि उसके आगे किसी भी फिल्म के टिकने की कोई गुंजाइश नहीं है। यह कहने में जरा भी अतिश्योक्ति नहीं होगी कि ‘बाहुबली’ की कहानी हो या फिर इसकी स्टार कास्ट, इसने आम से लेकर खास लोगों तक को अपना दीवाना बना दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...