Gossipganj
Film & TV News

ध्रुव नतचरितम का क्रू फंस गया है तुर्की की सीमा पर, प्रोड्यूसर ने की मदद की गुहार

0 85

ध्रुव नतचरितम का क्रू फंस गया है तुर्की की सीमा पर, प्रोड्यूसर ने की मदद की गुहार , फिल्मकार गौतम वासुदेव मेनन ने रविवार को कहा कि वह और उनकी आगामी तमिल फिल्म ध्रुव नतचरितम के क्रू के सदस्य तुर्की की सीमा पर 24 घंटों से ज्यादा समय से फंसे हुए हैं। मेनन ने ट्वीट करके मदद मांगी और हालात की जानकारी दी।

फिल्मकार ने आगे कहा, “तुर्की..हम आपके खूबसूरत देश में फिल्मांकन करने का इंतजार कर रहे हैं। अगर कोई इसे पढ़ रहा है, तो कृपया मदद करें। अपने क्रू सदस्यों के लिए चिंतित हूं।” पिछले कुछ हफ्तों से ‘ध्रुव नतचतिरम’ की शूटिंग यूरोप भर में हो रही है।

मेनन ने रविवार को ट्वीट किया, “मेरी फिल्म के क्रू सदस्य तुर्की की सीमा पर फंस गए हैं..सड़क पर..अब 24 घंटे से ज्यदा समय हो चुका है..वैध कागजात होने के बावजूद अधिकारी हमें प्रवेश करने नहीं दे रहे हैं।” उन्होंने कहा कि वह अधिकारियों की मांग को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। जासूसी व रोमांच से भरी इस फिल्म में विक्रम मुख्य नायक और रितु वर्मा व ऐश्वर्या राजेश मुख्य नायिकाओं की भूमिका में हैं। ‘ध्रुव नतचतिरम’ अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

मेनन ने कहा, “क्रू के सदस्य जॉर्जिया से इस्तांबुल की सड़क मार्ग से यात्रा कर रहे थे। उनके साथ कैमरा और कॉस्ट्यूम भी थे। अब फंसे हुए है..सीमा पर।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...