Gossipganj
Film & TV News

डॉक्टर हंसराज हाथी का निधन, हार्ट अटैक बना मौत की वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हंसराज हाथी

0 585

डॉक्टर हंसराज हाथी का निधन, हार्ट अटैक बना मौत की वजह, सब टीवी का धमाकेदार कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद दुनिया को अलविदा कह दिया है। खबर है कि कवि कुमार का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कवि कुमार आजाद को मुंबई के मीरा रोड वॉकहॉर्ट अस्पताल में दिल का दौरा पड़ा। साल 2016 में कवि कुमार आजाद ने आखिरी ट्वीट किया था और इस ट्वीट के जरिए उन्होंने अपने सीरियल के सेट से ली हुई एक तस्वीर को साझा किया था। इस तस्वीर को साझा करते हुए कवि कुमार आजाद ने कैप्शन में लिखा था कि किसी ने कहा है कल हो ना हो। मैं कहता हूं, पल हो ना हो, हर लम्हा जियो।

बता दें कि डॉक्टर हंसराज हाथी इस शो के पंसदीदा किरदारों में से एक थे और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोकुलधाम सोसायटी के साथ-साथ वह दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे। उनका इस तरह से चले जाना हर किसी को सालता रहेगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि डॉक्टर हंसराज हाथी के निधन की बात सुनते ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग रोक दी गई है।

सालों से डॉक्टर हंसराज हाथी बनकर लोगों को एंटरटेन करने वाले कवि कुमार आजाद ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया था। बता दें कि कवि आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ में नजर आ चुके है। बात की जाए ‘तारक मेहता का उल्टा’ चश्मा की तो यह सीरियल पिछले दस साल से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। दिलचस्प बात यह है कि दस साल में भी इस शो का नाम टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में शुमार रहता है। जाहिर है कि अब उनके फैंस के लिए ये काफी शॉकिंग खबर है लेकिन हकीकत यही है कि डॉक्टर हंसराज हाथी जो लोगों को हंसा कर उनका इलाज किया करते थे अब वो इस दुनिया में नहीं हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...