Gossipganj
Film & TV News

बिकनी बाला के साथ डांस पर बोले स्वामी ओम, मैं 1000 लड़कियों के साथ सो सकता हूं

0 46

बिकनी बाला के साथ डांस पर बोले स्वामी ओम, मैं 1000 लड़कियों के साथ सो सकता हूं , कलर्स चैनल के शो बिग बॉस 10 के प्रतिभागी स्वामी ओम को शायद ही कोई भूला हो। शो में हर हफ्ते अपनी अजीब हरकतों के कारण वह कॉन्ट्रोवर्सी में छाए रहते थे। उनके भद्दे बर्ताव के कारण उन्हे शो के बीच में ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी उन्होंने काफी हंगामा मचाया जिसकी वजह से वह मीडिया में छाए रहे। अब एक बार फिर ने उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके कारण वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में खुद को अंतरयामी कहने वाले स्वामी ओम का एक वीडियो सामने आया है। उनका ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ओम स्वामी बिकनी पहने एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये बिकनी वीडियो स्वामी ओम की आने वाली फिल्म मन का मैल का हिस्सा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस बिकनी वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि ये है स्वामी ओम का असली चेहरा। वहीं स्वामी ओम ने खुद अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हे कि मन का मैल फिल्म की शूटिंग चल रही है।

इस वायरल बिकनी वीडियो में स्वामी ओम हमेशा की तरह अपने मरूम रंग के बाबाओं वाले परिधान में नजर आ रहे हैं और उनके साथ मुंबई की मॉडल अनाम खान डांस कर रही हैं। ओम स्वामी जहां ध्यान की मुद्रा में बैठे हैं, वहीं अनाम खान अपने हॉट डांस से उनका ध्यान तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। स्वामी ओम और आनम खान के डांस का ये वीडियो दो हिस्सों में वायरल हो रहा है। बताया जाता है आनम खान ने जो बिकिनी पहले पहनी थी उसका रंग स्वामी ओम को पसंद नहीं आया जिसके बाद मॉडल ने दूसरे रंग की बिकिनी पहन ली और फिर से बाबा के सामने डांस करने लगी।

ओम ने आगे कहा कि जो वीडियो आपने देखा वो तो कुछ नहीं है, इस फिल्म में मैंने कई हिरोइनों के साथ ऐसा किया है। हद तो तब हो गई जब स्वामी ओम ने ये कह दिया कि मैं चाहूं तो सेक्स करके एक साथ हजार लड़कियों को थका सकता हूं लेकिन मुझे अपनी इंद्रियों पर कंट्रोल है। स्वामी ओम ने शो में ये भी बताया कि मैं अपनी फिल्म में सेक्स सीन भी कर रहा हूं। स्वामी ओम की इस बात से शो में मौजूद बाकी मेहमान गुस्से में आ गए। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब लाइव शो में स्वामी ओम ने इस तरह की बात कही है। बिग बॉस के शो से बाहर निकाल दिए जाने के बाद भी उन्होंने तमाम न्यूज चैनलों पर जाकर बोला था कि बिग बॉस अपने शो में आई लड़कियों के साथ रात में गलत काम करते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...