सनी लियोन को भाया पीएम मोदी का अंदाज़, तो पूजा बत्रा ने भी बांधे तारीफों के पुल , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान में आम आदमी के साथ फिल्मी सितारों ने भी हिस्सा लिया है और स्टार्स हमेशा पर्यावरण को बढ़ावा देने की बात करते रहे हैं। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में सनी लियोनी ने पीएम के इस काम की खूब तारीफ़ की लेकिन पूजा बत्रा का कहना था कि भारतीय साफ़ सफाई के प्रति अब भी उदासीन हैं। बता दें कि पूजा बत्रा इन दिनों अमरीका में ही ज़्यादा रहती हैं। वो इन दिनों भारत आई है अपनी फिल्म ‘मिरर गेम’ को प्रमोट करने, जिनमें प्रवीण दबास लीड रोल में हैं।

इसे भी पढ़िए:   टॉयलेट एक प्रेमकथा भी नहीं बच पाई सेंसर बोर्ड से, लग गए तीन कट

मुंबई में एक एनजीओ के कार्यक्रम में भाग लेने आई सनी ने बताया कि उन्हें इस बात से बहुत तकलीफ होती है कि लोग कहीं भी कचरा फेंक देते हैं। आस पास रखे डस्टबिन का इस्तेमाल नहीं करते। यह बहुत गलत बात है। पूरे देश में मोदीजी ने जो मुहिम चलाई है, हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए। उनका साथ देना चाहिये। सनी ने बताया है कि वह जब घर पर भी होती हैं तब भी वह ये सारी बातें फॉलो करती हैं। घर में जो सामान इस्तेमाल नहीं होते उसे रिसाइकल करने में यकीन करती हैं। पेड़ पौधों और गार्डनिंग से जुड़े अपने शौक के बारे में सनी बताती हैं कि वो अपने घर पर ढेर सारे एलोवीरा के पौधे लगाती रही हैं। एलोवीरा इसलिए क्योंकि वह एक बेहतरीन पौधा है और सेहत सुधारने में काम आता है। सनी लियोन को इनके बारे में जानकारी भी है।

इसे भी पढ़िए:   कनेक्शन बिग बी का वो भी बेगम जान से, चौंक जाएंगे आप

उधर इसी इवेंट में आई पूजा बत्रा ने कहा कि भारतीय लोग पर्यावरण के प्रति अधिक उदासीन होते है। जबकि विदेशों में इन चीजों पर बहुत ध्यान दिया जाता है। न्यूयार्क और लॉसएंजेलिस में बहुत सारे भाग पर्यावरण के लिए होते है लेकिन भारत पर्यावरण के बारे में बहुत आगे की नहीं सोचता। पूजा बत्रा ने कहा कि भारत की बहुत ज्यादा जमीन है और अगर ज़्यादा पेड़ लगाएं तो बहुत फायदा ही होगा।

इसे भी पढ़िए:   गर्लफ्रैंड हो तो वैसी जो अक्षय कुमार के पास है, टॉयलेट तक पहुंच गई पीछे पीछे

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

19 − 15 =