Gossipganj
Film & TV News

त्रिधा चौधरी ने ट्रेलर में ही सब कुछ दिखा डाला तो सीरीज़ में क्या क्या दिखेगा

0 410

त्रिधा चौधरी ने ट्रेलर में ही सब कुछ दिखा डाला तो सीरीज़ में क्या क्या दिखेगा , स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक दहलीज की स्‍वाधीनता रामकृष्‍णन (त्रिधा चौधरी) विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज स्‍पॉटलाइट में कितने बोल्‍ड अवतार में नजर आने वाली हैं, इसका अंदाजा तो ट्रेलर देखकर ही लगाया जा सकता है। ट्रेलर में त्रिधा चौधरी एक फिल्‍म के सेट पर एक सुपर स्‍टार से मिलती हैं और दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगती हैं। दोनों के रिश्‍ते से सुपर स्‍टार का पारिवारिक जीवन ख़तरे में पड़ता हुआ दिखाई पड़ता है।

हालांकि, इस तरह बेपरवाह जिंदगी जीने वाली त्रिधा चौधरी का अंजाम क्‍या होता है? देखने के लिए वेब सीरीज देखनी होगी, जो 31 मार्च 2017 को VIU की एप और वेबसाइट पर रिलीज होगी। फिल्‍मकार विक्रम भट्ट ने VIU के साथ मिलकर स्‍पॉटलाइट बॉलीवुड एक्‍सपॉजेड नामक वेब सीरीज का निर्माण किया है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया।

इस वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी के अलावा आरिफ जकारिया, सिद मक्‍कड, कृणाल पंडित और राजेश खेरा अहम भूमिका में नजर आएंगे। अंकुर अरोड़ा मार्डर केस निर्देशक सुहैल ततारी निर्देशित वेब सीरीज स्‍पॉटलाइट में त्रिधा चौधरी ने बॉलीवुड की एक बेबाक और बिंदास अभिनेत्री की भूमिका अदा की है, जिसके लिए कुछ भी करना वर्जित नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...